Move to Jagran APP

अलीगढ़ के अतरौली में पहले ही दिन कर ली थी प्रेमी युगल ने खुदकुशी

अतरौली के सराय वली स्थित मकान में दुर्गंध आने पर खुला था राज पोस्टमार्टम करने वाले डाक्टरों ने शवों को बताया तीन दिन पुराना।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Jul 2021 01:41 AM (IST)Updated: Tue, 13 Jul 2021 01:41 AM (IST)
अलीगढ़ के अतरौली में पहले ही दिन कर ली थी प्रेमी युगल ने खुदकुशी
अलीगढ़ के अतरौली में पहले ही दिन कर ली थी प्रेमी युगल ने खुदकुशी

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : कस्बा अतरौली के मोहल्ला सराय वली में प्रेमी युगल ने किराये पर कमरा लेने वाले दिन ही आत्महत्या कर ली थी। पोस्टमार्टम करने वाले डाक्टरों के पैनल ने इस बात की पुष्टि की है। कमरे से उठी दुर्गंध से खुदकुशी करने की बात सामने आई थी। दोनों शवों को स्वजन साथ ले गए और सोमवार को अंतिम संस्कार कर दिया।

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र के गांव बसई निवासी 25 वर्षीय रवि कुमार की शादी 24 जून को क्षेत्र के गांव मीरगढ़ी निवासी कलियान सिंह की बेटी उमेश कुमारी से हुई थी। रवि इस रिश्ते से नाखुश था। दुल्हन शादी के चार दिन बाद विदा होकर मायके चली गई। तब से वह मायके में ही थी। रविवार को गौने की विदाई होनी थी। रवि के बड़े भाई मानपाल सिंह की रिश्ते की साली विमलेश से रवि के प्रेम संबंध थे। विमलेश की बरला क्षेत्र के परौरा गांव निवासी शिशुपाल से शादी हो गई। इसके बाद भी रवि व विमलेश चोरी-छिपे मिलते रहे। तीन दिन पहले दोनों अपने-अपने घर से निकल आए और अतरौली के मोहल्ला सराय वली में रहने के लिए किराये पर कमरा ले लिया।

खुदकुशी की पुष्टि : इंस्पेक्टर अतरौली संजय जायसवाल ने बताया कि रवि व विमलेश के रविवार को मिले शव तीन-चार दिन पुराने थे। जिसके चलते दुर्गंध उठने लगी थी। पोस्टमार्टम करने वाले डाक्टरों के पैनल ने भी संभावना जताई है कि प्रेमी युगल ने मकान के कमरे में पहुंचने के बाद ही खुदकुशी कर ली थी। शरीर में कहीं भी चोट के निशान नहीं मिले हैं। इससे साफ है कि खुदकुशी की थी।

दोनों का अंतिम संस्कार : प्रेमी युगल का रविवार देर रात पोस्टमार्टम हो सका। रवि के शव को स्वजन अपने गांव बसई व विमलेश के शव को मायके वाले अपने गांव शेखूपुरा (बुलंदशहर) ले गए। दोनों का सोमवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.