अलीगढ़[जेएनएन]। कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर देश भर में चल रहे लॉकडाउन चल रहा है, लेकिन एएमयू के परिसर से सटे एक होटल संचालक ने लॉकडाउन का पालन नहीं किया, बल्कि होटल को खोले रखा। शुक्रवार को एएमयू पुरानी चुंगी के पास मौजूद होटल में संदिग्ध लोगों के ठहरने की सूचना पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों में खलबली मच गई। आनन-फानन सीओ व एसीएम पहुंच गए और होटल में ठहरे बाहरी लोगों से गहन पूछताछ की। होटल में हुई इस कार्रवाई से आसपास के लोगों में खलबली मच गई। 

होटल में एएमयू छात्र समेत तीन लोग मिले 

जानकारी मिलने पर एसीएम रंजीत सिंह एवं सीओ तृतीय अनिल समानिया टीम के साथ होटल पुरानी चुंगी पर मौजूद गुलमर्ग पहुंच गए। होटल में में तीन लोग ठहरे हुए मिले। इनमें  सलीम अहमद पुत्र अबू शहीद जो आसाम का रहने वाला है। एएमयू में बीए इकोनॉमिक्स का स्टूडेंट है। वह जनवरी के अंतिम सप्ताह से रुका हुआ है। एक अन्य व्यक्ति अखिल भारद्वाज तथा उसका ड्राइवर नवाब पुत्र फखरुद्दीन जो मेरठ के हैं। ठेकेदारी करते हैं, रुके हुए पाए गए।

जारी होगा नोटिस

एसीएम रंजीत ने बताया कि इन तीनों में से कोई भी व्यक्ति संदिग्ध नहीं पाया गया। होटल मालिक द्वारा इस संबंध में स्थानीय थाने को सूचना ना दिए जाने कारण उनके विरुद्ध कार्रवाई का नोटिस जारी किया जाएगा। 

Posted By: Sandeep Saxena

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस