Move to Jagran APP

Lockdown violation: होटल में रह रहे तीन लोगों से गहन पूछताछ, मची खलबली Aligarh news

कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर देश भर में चल रहे लॉकडाउन चल रहा है लेकिन एएमयू के परिसर से सटे एक होटल संचालक ने लॉकडाउन का पालन नहीं किया बल्कि होटल को खोले रखा।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Fri, 10 Apr 2020 04:02 PM (IST)Updated: Fri, 10 Apr 2020 04:02 PM (IST)
Lockdown violation: होटल में रह रहे तीन लोगों से गहन पूछताछ, मची खलबली Aligarh news
Lockdown violation: होटल में रह रहे तीन लोगों से गहन पूछताछ, मची खलबली Aligarh news

अलीगढ़[जेएनएन]। कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर देश भर में चल रहे लॉकडाउन चल रहा है, लेकिन एएमयू के परिसर से सटे एक होटल संचालक ने लॉकडाउन का पालन नहीं किया, बल्कि होटल को खोले रखा। शुक्रवार को एएमयू पुरानी चुंगी के पास मौजूद होटल में संदिग्ध लोगों के ठहरने की सूचना पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों में खलबली मच गई। आनन-फानन सीओ व एसीएम पहुंच गए और होटल में ठहरे बाहरी लोगों से गहन पूछताछ की। होटल में हुई इस कार्रवाई से आसपास के लोगों में खलबली मच गई। 

loksabha election banner

होटल में एएमयू छात्र समेत तीन लोग मिले 

जानकारी मिलने पर एसीएम रंजीत सिंह एवं सीओ तृतीय अनिल समानिया टीम के साथ होटल पुरानी चुंगी पर मौजूद गुलमर्ग पहुंच गए। होटल में में तीन लोग ठहरे हुए मिले। इनमें  सलीम अहमद पुत्र अबू शहीद जो आसाम का रहने वाला है। एएमयू में बीए इकोनॉमिक्स का स्टूडेंट है। वह जनवरी के अंतिम सप्ताह से रुका हुआ है। एक अन्य व्यक्ति अखिल भारद्वाज तथा उसका ड्राइवर नवाब पुत्र फखरुद्दीन जो मेरठ के हैं। ठेकेदारी करते हैं, रुके हुए पाए गए।

जारी होगा नोटिस

एसीएम रंजीत ने बताया कि इन तीनों में से कोई भी व्यक्ति संदिग्ध नहीं पाया गया। होटल मालिक द्वारा इस संबंध में स्थानीय थाने को सूचना ना दिए जाने कारण उनके विरुद्ध कार्रवाई का नोटिस जारी किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.