Move to Jagran APP

Lockdown 3.0 : पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को धमकी देने के मामले मुकदमा Aligarh News

पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को जान से मारने की धमकी देने का वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Thu, 07 May 2020 07:56 AM (IST)Updated: Thu, 07 May 2020 11:32 AM (IST)
Lockdown 3.0 : पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को धमकी देने के मामले मुकदमा Aligarh News
Lockdown 3.0 : पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को धमकी देने के मामले मुकदमा Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]। पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को जान से मारने की धमकी देने का वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। धमकी देने वाले के बारे में पता लगाया जा रहा है। ट््िवटर पर जिस आइडी से वीडियो पोस्ट हुआ है, उसकी जांच की जा रही है।

loksabha election banner

वीडियो से दिया जवाब

पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को सोशल मीडिया पर एक युवक ने धमकी दी। वीडियो में युवक कल्याण सिंह समेत पिछड़ी जाति के नेताओं को गोलियों से छलनी कर देने की धमकी दे रहा है। अतरौली के पूर्व ब्लॉक प्रमुख मनोज वर्मा ने जवाबी वीडियो पर जारी कर धमकी देने वाले युवक को कड़ी चेतावनी दी। गांव हैवतपुर नगरिया निवासी भाजपा कार्यकर्ता ङ्क्षहदुस्तानी ने धमकी देने वाले युवक को ङ्क्षजदा या मुर्दा पकड़कर लाने वाले को एक लाख रुपये व गाजीपुर निवासी अर्जुन सोलंकी ने 50 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

 छर्रा विधायक रवेंद्र पाल ङ्क्षसह ने एसएसपी से शिकायत की।  एसएसपी मुनिराज ने मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए। पुलिस के मुताबिक, वीडियो दो साल पुराना है। तीन दिन पहले इसे श्याम निवास मान की ट््िवटर आइडी से पोस्ट किया गया था। सिविल लाइंस इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया सेल के दारोगा समरपाल की ओर से आइटी एक्ट की धारा में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। जिस आइडी से वीडियो पोस्ट हुआ, उसकी भी जांच की जा रही है।

500 परिवारों को दी खाद्य सामग्री

अलीगढ़ : सपा युवजन सभा के प्रदेश सचिव सलमान शाहिद और उनकी टीम द्वारा असहाय लोगों को भोजन वितरण के साथ जरूरतमंद रोजेदारों तक भी खाद्य सामग्री पहुंचाई जा रही है। प्रदेश सचिव ने बताया कि 500 रोजेदारों के घर खाद्य सामग्री दी गई है। सिविल लाइंस क्षेत्र में प्रत्येक वार्ड के 500 घरों में सामग्री पहुंचाने का लक्ष्य रखा गया है। टीम में पार्षद शाकिर मलिक, जकी, सद्दाम, एमए खान, मुबारक अली, राहुल यादव आदि हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.