अलीगढ़[जेएनएन]: संक्रमित पाए गए जेएन मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर को दिल्ली के सर गंगाराम हॉस्पिटल के लिए रेफर किया गया है। अगले 24 घंटे उनके लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं। अच्छी बात ये है कि वे वेंटीलेटर की बजाय खुद से सांस ले रहे हैं, लेकिन ऑक्सीजन की सपोर्ट दी गई है। उनके फैंफड़ों में संक्रमण हैं। वहीं, जिले में तीन और मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। करीब 246 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। अब सक्रिय संक्रमित मरीजों की संख्या 57 हो गई है। अब तक 135 संक्रमित मिल चुके हैं। इनमें से 63 सही हो चुके हैं। 15 मरीजों की मौत हो चुकी है। इसके साथ-साथ सासनी गेट थाने की खिरनी गेट पुलिस चौकी में तैनात 26 वर्षीय सिपाही भी संक्रमित पाया गया है। वह थाना क्षेत्र में ही रहता है।

खिरनी गेट पुलिस चौकी के सिपाही सहित तीन और संक्रमित मिले 

सासनी गेट थाने की खिरनी गेट पुलिस चौकी में तैनात 26 वर्षीय सिपाही भी संक्रमित पाया गया है। वह थाना क्षेत्र में ही रहता है। आगरा रोड स्थित एक फॉर्म हाउस में क्वारंटाइन है, जिसे अब अतरौली कोरोना अस्पताल भेजा जाएगा। इसके अलावा पिसावा के 52 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इनका इलाज नोएडा के जेपी हॉस्पिटल में चल रहा था। वहां सीबी नॉट मशीन से कोरोना संक्रमण की जांच की गई। इसमें वह संक्रमित पाया गया। मरीज ने खुद ही स्वास्थ्य विभाग को सूचना दी। अधिकारियों के निर्देश पर मंगलवार को वह खुद ही अतरौली कोरोना अस्पताल पहुंचकर भर्ती हो गया। पुष्टि के लिए दूसरा सैंपल लिया गया है।

सासनी गेट लोधी विहार का युवक पॉजिटिव

दीनदयाल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती लोधी विहार ते  24 वर्षीय युवक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव मिली है। युवक के पिता की पिछले दिनों अचानक मृत्यु हो गई थी, प्रशासन ने उन्हें कोरोना संक्रमित मानते हुए ही दाह-संस्कार कराया था। तभी से युवक दीनदयाल मेें भर्ती था।

Posted By: Sandeep Saxena

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस