Move to Jagran APP

Live Aligarh Corona virus news update:: सर्राफ की पत्नी, बेटी, बहू,बेटों समेत 12 corona पॉजिटिव

जिसकी आशंका थी वही हुआ। रियल एस्टेट कारोबारी शेखर सर्राफ की पत्नी व बेटों समेत छह सदस्यों को भी कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sat, 16 May 2020 10:10 AM (IST)Updated: Sat, 16 May 2020 10:10 AM (IST)
Live Aligarh Corona virus news update:: सर्राफ की पत्नी, बेटी, बहू,बेटों समेत 12 corona पॉजिटिव
Live Aligarh Corona virus news update:: सर्राफ की पत्नी, बेटी, बहू,बेटों समेत 12 corona पॉजिटिव

अलीगढ़[जेएनएन]: जिसकी आशंका थी, वही हुआ। रियल एस्टेट कारोबारी शेखर सर्राफ की पत्नी व बेटों समेत छह सदस्यों को भी कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई। संक्रमण से दम तोडऩे वाले गंभीरपुरा के हार्डवेयर कारोबारी की पत्नी व बेटी भी संक्रमित निकली हैं। शुक्रवार को कुल 12 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें चार लोग अलग-अलग क्षेत्रों के हैं। जिले में अब संक्रमितों की संख्या 80 हो गई है। इनमें से आठ की मौत हो चुकी है। 38 स्वस्थ हो चुके हैैं।

loksabha election banner

एक ही परिवार के छह सदस्य पॉजिटिव

शेखर सर्राफ की 12 मई को जेएन मेडिकल कॉलेज में मृत्यु हो गई। वे कोरोना संक्रमित मिले थे। 13 मई को स्वास्थ्य विभाग ने उनके परिवार के सदस्यों समेत 13 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे। शुक्रवार देर रात मेडिकल कॉलेज से 12 लोगों के पॉजिटिव होने की रिपोर्ट जारी की गई। इनमें कारोबारी की 60 वर्षीय पत्नी, 40 वर्षीय व 38 वर्षीय बेटे, 38 वर्षीय व 30 वर्षीय बहुएं और 11 वर्षीय नाती की रिपोर्ट पॉजिटिव है। दो छोटी बच्चियोंं की रिपोर्ट निगेटिव हैैं। गंभीरपुरा के 56 वर्षीय हार्डवेयर कारोबारी की 48 वर्षीय पत्नी व 21 वर्षीय बेटी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई।

ये भी हैं पॉजिटिव

तुर्कमान गेट की 60 वर्षीय महिला, दुर्गापुरी सासनीगेट की 50 वर्षीय महिला, मानिक चौक के 50 वर्षीय शख्स व जयगंज के एक युवक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव है। सभी मरीजों को अतरौली कोरोना अस्पताल भेजा गया। शुक्रवार को मेडिकल कॉलेज से करीब 44 मरीजों की रिपोर्ट भेजी गई। करीब 150 सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैैं।  इनमें सर्राफ से जुड़े 40 लोगों के साथ गंभीरपुरा के 25 व शाहजमाल से आठ सैंपल भी शामिल थे।

फिर सक्रिय हुईं संभ्रांत लोगों की टीम

सौ फीसद लॉकडाउन कराने के लिए कोतवाली व देहलीगेट इलाके में संभ्रांत लोगों की टीम फिर सक्रिय हो गई हैं। पुलिस प्रशासन ने पार्षद व अन्य संभ्रांत लोगों की टीमें बना दी थीं। टीमों ने पुलिस के साथ लोगों के सर्वे में भी सहयोग किया था। हालात कुछ ठीक हुए तो टीमें शांत हो गईं। अब ईद आने को है। वहीं सौ फीसद लॉकडाउन हुआ है तो पुलिस के सामने फिर से मुश्किलें हो गई हैं। ऐसे में इन्हीं टीमों का फिर से सहयोग लिया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.