Move to Jagran APP

Live Aligarh coranaVirus News Update: अलीगढ़ के प्रमुख कारोबारी समेत दो की और corona से मौत, 61 पॉजिटिव

अलीगढ़ के प्रमुख कारोबारी व प्रमुख समाजसेवी समेत दो मरीजों की कोरोना ने जान ले ली। मंगलवार की सुबह इस खबर ने पूरे जिले को झकझोर दिया। इसका कारण मौत की बढ़ती संख्या हैं।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Tue, 12 May 2020 12:22 PM (IST)Updated: Tue, 12 May 2020 10:05 PM (IST)
Live Aligarh coranaVirus News Update: अलीगढ़ के प्रमुख कारोबारी समेत दो की और corona से मौत, 61 पॉजिटिव
Live Aligarh coranaVirus News Update: अलीगढ़ के प्रमुख कारोबारी समेत दो की और corona से मौत, 61 पॉजिटिव

अलीगढ़ जेएनएन। अलीगढ़ के प्रमुख कारोबारी व प्रमुख समाजसेवी समेत दो मरीजों की कोरोना ने जान ले ली। मंगलवार की सुबह इस खबर ने पूरे जिले को झकझोर दिया। इसका कारण मौत की बढ़ती संख्या हैं। अब तक पांच की मौत हो चुकी हैं और 61 संक्रमित हो मिल चुके इैं। शहर का आधे से ज्यादा प्रमुख इलाका हॉटस्पॉट है। जहांं कफ्र्यू जैसे हालात हैं। लोगों की शक्ल खिड़की व जंगलों में दिख रही है। जबकि तीसरा लॉकडॉउन खत्म होने को है। प्रशासन का दावा तो दूसरे लॉकडाउन में राहत वाला था। वर्तमान की भयाभय स्थिति से संकेत अच्छे नहीं मिल रहे हैं।

prime article banner

प्रमुख कारोबारी का सैंपल कोरोना पॉजिटिव निकला

कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर देश भर में चल रहा तीसरे चरण का लॉकडाउन खत्म होने को है, लेकिन शहर अलीगढ़ की स्थिति ठीक नहीं है। मंगलवार को  शहर के प्रतिष्ठित व्यक्ति व एक महिला समेत दो पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई। जयगंज क्षेत्र की कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत हो गई। यह महिला दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती थी जबकि प्रतिष्ठित व्यक्ति के एक दिन पहले तेज बुखार के साथ सांस लेने में हुई दिक्कत के बाद सैंपल लिए गए थे। आगरा रोड के आवास विकास क्षेत्र में रहने वाले प्रमुख कारोबारी का सैंपल कोरोना पॉजिटिव निकला है।

अब तक 24 ठीक हुए

इसे बुखार व सांस लेने में दिक्कत के चलते आठ मई को आगरा रोड स्थित राठी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। लापरवाही बरतने के आरोप में हॉस्पिटल को सील कर दिया गया है।  अलीगढ़ में संक्रमितों की संख्या 61 हो गई है। 24 सही हो गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.