Move to Jagran APP

अलीगढ़ में लेखपाल पर लगाया रिश्वत का आरोप, ओडियो वायरल

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की तहसील इगलास के गांव हस्तपुर के मंडल मंत्री प्रहलाद सिंह के खिलाफ लेखपाल द्वारा सरकारी कार्य में बाधा डालने की रिपोर्ट के मामले में नया मोड़ आ गया है

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 04:58 PM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 04:58 PM (IST)
अलीगढ़ में लेखपाल पर लगाया रिश्वत का आरोप, ओडियो वायरल
अलीगढ़ में लेखपाल पर लगाया रिश्वत का आरोप, ओडियो वायरल

अलीगढ़ जेएनएन: उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की तहसील इगलास के गांव हस्तपुर के मंडल मंत्री प्रहलाद सिंह के खिलाफ लेखपाल द्वारा सरकारी कार्य में बाधा डालने की रिपोर्ट के मामले में नया मोड़ आ गया है। दूसरे पक्ष ने लेखपाल पर एक हजार रुपये रिश्वत लेने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।लेखपाल का कहना है कि कॉल आने पर जनरेटर की आवाज में दूसरी ओर से क्या कहा गया वह नहीं सुना पर रहे थे। सभी आरोप निराधार हैं। 

loksabha election banner

एक हजार रुपये रिश्वत मांगी

गांव हस्तपुर निवासी महावीर सिंह का कहना है कि उनके चाचा की एक वर्ष पहले मौत हो गई थी। उनके नाम कृषि भूमि चाची के नाम होनी है। दाखिल खारिज के लिए उसने हल्का लेखपाल साहब सिंह  से संपर्क किया तो उन्होंने एक हजार रुपये रिश्वत मांगी। प्रहलाद सिंह के सामने उन्होंने एक हजार रुपये दिए थे। दाखिल खारिज न होने पर लेखपाल से संपर्क किया और एक हजार रुपये लेने की बात कही, जिसकी रिकार्डिंग उसके पास है।  शिकायत करने पर नाराज होकर लेखपाल ने प्रहलाद सिंह को देख लेने की धमकी दी थी। इस संबंध में शनिवार को भाजपा के मंडल अध्यक्ष शिवकुमार सिंह, योगेंद्र शर्मा, रनवीर सिंह के साथ डॉ. योगेंद्र आर्य, राजीव तौमर, दीपक शर्मा आदि कोतवाली पहुंचे। चौकी प्रभारी हस्तपुर को तहरीर दी। उन्होंने जांच कर कार्रवाई की बात कही। वहीं लेखपाल का कहना है कि कॉल आने पर जनरेटर की आवाज में दूसरी ओर से क्या कहा गया वह नहीं सुना पर रहे थे। सभी आरोप निराधार हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.