अलीगढ़, जागरण संवाददाता। अलीगढ़ जनपद की तहसील गभाना, अतरौली, खैर, इगलास एवं कोल के तहसील परिसर अथवा तहसील क्षेत्र के किसी ग्रामीण क्षेत्र में विधिक साक्षरता एवं जागरूकता शिविर लगाए जाएंगे। शिविर की तहसील के अनुसार तारीख निर्धारित कर दी है। 

यह शिविर का शिडयूल

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण सचिव महेन्द्र कुमार ने बताया कि राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण के निर्देशानुसार गभाना में 24 मई, अतरौली में 25 मई, खैर में 26 मई, इगलास में 27 मई एवं कोल में 30 मई को शासन द्वारा जारी कोविड गाइडलाइन का अनुपालन करते हुए तहसील पदाधिकारियों, तहसील बार पदाधिकारियों एवं पराविधिक स्वयंसेवकों द्वारा विधिक साक्षरता एवं जागरूकता शिविर का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि शिविर में सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं, तहसील स्तर पर जारी शासकीय योजनाओं, तहसील स्तर पर संचालित योजनाओं एवं विधिक सेवा कार्यक्रमों की विस्तृत जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी। उन्होंने समस्त नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि वह इस विधिक जागरूकता शिविर में अधिकाधिक संख्या में प्रतिभाग कर कोरोना वायरस संक्रमण के प्रति जागरूक हों।

मण्डलीय समीक्षा बैठक 18 मई को

अलीगढ़। संयुक्त विकास आयुक्त सर्वेश चन्द्र यादव ने बताया है कि मण्डलायुक्त गौरव दयाल की अध्यक्षता में मण्डलीय समीक्षा बैठक का आयोजन कमिश्नरी सभागार में प्रातः 10 बजे से किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि मण्डलीय समीक्षा बैठक में विकास, राजस्व एवं कानूव व्यवस्था के बिन्दुओं पर जिलाधिकारियों की उपस्थिति में मण्डलीय अधिकारियों के साथ विचार-विमर्श किया जाएगा।

Edited By: Sandeep Kumar Saxena