Move to Jagran APP

प्रधानमंत्री आवास दिलाने के नाम पर अलीगढ़ में लाखों की ठगी, पीड़ितों ने एसएसपी से लगाई गुहार

सासनीगेट थाना क्षेत्र के एक युवक ने कई लोगों से प्रधानमंत्री आवास दिलाने के नाम पर करीब चार लाख रुपये की ठगी कर ली। आरोपित अब फरार है। किराए के मकान पर ताला लगा है। गुरुवार को पीड़ित लोगों ने एसएसपी कार्यालय में आकर शिकायत दी है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Thu, 25 Nov 2021 05:51 PM (IST)Updated: Thu, 25 Nov 2021 05:51 PM (IST)
प्रधानमंत्री आवास दिलाने के नाम पर अलीगढ़ में लाखों की ठगी, पीड़ितों ने एसएसपी से लगाई गुहार
एक युवक ने कई लोगों से प्रधानमंत्री आवास दिलाने के नाम पर करीब चार लाख रुपये की ठगी कर ली।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता।  सासनीगेट थाना क्षेत्र के एक युवक ने कई लोगों से प्रधानमंत्री आवास दिलाने के नाम पर करीब चार लाख रुपये की ठगी कर ली। आरोपित अब फरार है। किराए के मकान पर ताला लगा है। गुरुवार को पीड़ित लोगों ने एसएसपी कार्यालय में आकर शिकायत दी है। एसपी क्राइम ने लोगों को जांच का भरोसा दिलाया है।

loksabha election banner

किराए के मकान में रहता था ठग

सासनीगेट थाना क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में रहने वाले लक्ष्मीनारायण, मुकेश कुमार, मनोज, मनीष, सुनील, संजय सक्सेना, रेनू, ममता देवी आदि लोग गुरुवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे थे। एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में लोगों ने बताया कि सासनीगेट क्षेत्र की आवास विकास कालोनी में एक युवक किराए पर रहता था। युवक खुद को मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव का बहनोई बताता था। इसी एवज में युवक ने प्रधानमंत्री आवास व नौकरी दिलाने का झांसा देकर कई लोगों से लाखों रुपये ले लिए। अब रुपये लेकर फरार हो गया है। मकान पर ताला लगा हुआ है। ठगी की रकम में लक्ष्मीनारायण के 35 हजार रुपये, मुकेश कुमार के 50 हजार, मनोज गुप्ता के 50 हजार, मनीष के 50 हजार, सुनील कुमार के 30 हजार, मनोज कुमार के 20 हजार, संजय सक्सेना के 50 हजार, रेनू व ममता देवी के 50-50 हजार रुपये शामिल हैं। संजय सक्सेना ने बताया कि पहले भी एसएसपी कार्यालय में शिकायत दी थी। लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं हुई। हालांकि गुरुवार को भी लोगों की मुलाकात एसएसपी से नहीं हो सकी। एसपी क्राइम रजनी ने सासनीगेट थाना पुलिस को जांच करने के निर्देश दिए हैं।

मुरादाबाद का है युवक

लोगों का कहना है कि युवक मुरादाबाद का रहने वाला है। आरोपित गरीब लोगों को झांसे में लेकर ठगी करता है। सासनीगेट क्षेत्र के जिन लोगों को उसने ठगा, उनमें पंक्चर की दुकान चलाने वाले, ई-रिक्शा चलाने वाले लोग शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.