Move to Jagran APP

ठेकेदार का अपहरण, डेढ़ घंटे बाद फेंककर चले गए, ऐसे आए थे बदमाशAligarh News

एसओजी टीम के सदस्य बनकर आए तीन लोगों ने आगरा रोड से मंगलवार शाम ठेकेदार का अपहरण कर लिया। डेढ़ घंटे कार में घुमाया। आंखों पर कपड़ा बांधकर तमंचे के बल पर मारपीट की।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 25 Dec 2019 10:55 AM (IST)Updated: Wed, 25 Dec 2019 03:57 PM (IST)
ठेकेदार का अपहरण, डेढ़ घंटे बाद फेंककर चले गए, ऐसे आए थे बदमाशAligarh News
ठेकेदार का अपहरण, डेढ़ घंटे बाद फेंककर चले गए, ऐसे आए थे बदमाशAligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन] : एसओजी टीम के सदस्य बनकर आए तीन लोगों ने आगरा रोड से मंगलवार शाम ठेकेदार का अपहरण कर लिया। डेढ़ घंटे कार में घुमाया। आंखों पर कपड़ा बांधकर तमंचे के बल पर मारपीट की। इसके बाद धमकी देते हुए खैर रोड पर फेंककर चले गए। हालांकि पुलिस मामले में अनभिज्ञता जाहिर कर रही है।

loksabha election banner

ऐसे किया अपहरण

ललित वाष्र्णेय निवासी बाबरी मंडी नगर निगम में ठेकेदार हैं। बोर्ड, फ्लेक्स आदि लगाने का काम उनके जिम्मे हैं। आगरा रोड स्थित सिंघल धर्मकांटा के पास दफ्तर है। ललित शुक्रवार शाम साढ़े तीन बजे अपने भाई राहुल के साथ ऑफिस में बैठे थे। अचानक तीन लोग सफेद स्कार्पियो में आए और ललित के बारे में पूछने लगे। कहने लगे कि हम एसओजी वाले हैं। आनाकानी करने पर राहुल को पीटा। इसके बाद अंदर बैठे ललित को ले जाने लगे। विरोध करने पर गोली मारने की धमकी दी। राहुल ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद तलाश शुरू हो गई। डेढ़ घंटे बाद ललित ने खुद पुलिस को फोन कर खैर रोड स्थित चोब इंटर कॉलेज के पास होने की जानकारी दी गई। ललित के मुताबिक, कार में बिठाते ही उसके साथ मारपीट की गई। आंखों पर कपड़ा बांध दिया गया। विरोध करने पर कनपटी पर तमंचा लगा दिया और जमकर मारपीट की। इसके बाद घुमाते रहे। साथ ही किसी से फोन पर बातें करते रहे।

तहरीर मिलने पर होगी कार्रवाई

बदमाशों ने कहा कि अभी सिर्फ तेरे हाथ-पैर तोडऩे के आदेश मिले हैं, जान से मारने के नहीं। इसी बीच बदमाशों को ये भी आभास हुआ कि पुलिस उनका पीछा कर रही है। इसके बाद खैर बाइपास स्थित चोब सिंह इंटर कॉलेज के पास फेंककर चले गए। इंस्पेक्टर सासनीगेट जावेद खां ने बताया कि युवक ने थाने आकर शिकायत की है। उसका मेडिकल कराया गया है। तहरीर मिलेगी तो उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

टशनबाजी की भी चर्चा

घटना के बाद ये भी चर्चाएं होने लगी कि नगर निगम में एक और ठेकेदार के साथ ललित की टशनबाजी चल रही है। इसी के चलते अपहरण कराया गया है और धमकी देकर चले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.