Move to Jagran APP

हाथरस: नुपुर शर्मा के समर्थन में जाट एसोसिएशन ने चलाया अभियान

भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा के द्वारा पैगंबर को लेकर की गई टिप्पणी को जाट एसोसिएशन के प्रवक्ता ने सही ठहराया है। इसके समर्थन में जगह-जगह-छोटी छोटी नुक्कड़ सभाएं की जा रही हैं। इंटरनेट मीडिया के माध्यम से भी अभियान चलाया जा रहा है।

By Aqib KhanEdited By: Published: Sun, 12 Jun 2022 08:50 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jun 2022 08:50 PM (IST)
हाथरस: नुपुर शर्मा के समर्थन में जाट एसोसिएशन ने चलाया अभियान
नुपुर शर्मा के समर्थन में जाट एसोसिएशन ने चलाया अभियान

हाथरस, जागरण संवाददाता: सामाजिक संगठन जाट एसोसिएशन के प्रवक्ता अखिल चौधरी ने भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा द्वारा पैगंबर को लेकर की गई टिप्पणी को सही ठहराया है। कहा कि नुपुर शर्मा ने जो भी बयान दिया वह महादेव के अपमान के बदले में था। महादेव के बारे में अपशब्द लगातार बोले जा रहे थे। नुपुर शर्मा ने जो बयान दिया उसमें गलत क्या है? विरोधियों का उद्देश्य उनकी आड़ में दहशत फैलाना और अपना संख्या बल दिखाना है। जिसको दिखाने से कुछ हासिल नहीं होने वाला। संगठन के हजारों कार्यकर्ता पूर्ण रूप से नुपुर शर्मा के साथ हैं। इसको लेकर जगह-जगह-छोटी छोटी नुक्कड़ सभाएं की जा रही हैं। इंटरनेट मीडिया के माध्यम से भी अभियान चलाया जा रहा है।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि नुक्कड़ सभाओं में लोगों को बताया जा रहा है कि इस तरह के बयान की क्यों जरूरत पड़ी। अब तक हाथरस के मुरसान, सादाबाद, आगरा के मलपुरा में सभाएं की जा चुकी हैं। संगठन की इस मुहिम को सर्व समाज सहयोग मिल रहा है। इस मामले को लेकर विभिन्न जिलों के जाटों से संपर्क साधा जा रहा है। अब परिस्थिति चाहे जैसी भी हो, संगठन नुपुर शर्मा के साथ रहेगा। उन्होंने बताया कि संगठन की स्थापना एक अप्रैल 2020 को हुई थी। इसके रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.