Move to Jagran APP

Fourth day of dharna : नशाखोरी के खिलाफ निकाली जाएगी जन चेतना यात्रा Aligarh news

इगलास तहसील मुख्यालय पर प्रदेश में शराब बंदी व नशामुक्ति के लिए चल रहा धरना चौथे दिन भी जारी रहा। गांव कजरौठ निवासी विश्वविजय सिंह भूख हड़ताल पर बैठे रहे। चार दिन बाद भी धरने कोई निष्कर्स नहीं निकला है। धरने को समाज सेवियों द्वारा समर्थन दिया जा रहा है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Sun, 13 Jun 2021 12:19 PM (IST)Updated: Sun, 13 Jun 2021 12:19 PM (IST)
Fourth day of dharna : नशाखोरी के खिलाफ निकाली जाएगी जन चेतना यात्रा Aligarh news
शराब बंदी व नशा मुक्‍ति के लिए चौथे दिन भी धरना जारी रहा।

अलीगढ़, जेएनएन । इगलास तहसील मुख्यालय पर प्रदेश में शराब बंदी व नशामुक्ति के लिए चल रहा धरना चौथे दिन भी जारी रहा। गांव कजरौठ निवासी विश्वविजय सिंह भूख हड़ताल पर बैठे रहे। चार दिन बाद भी धरने कोई निष्कर्ष हीं निकला है। वहीं धरने को समाज सेवियों द्वारा समर्थन दिया जा रहा है।

loksabha election banner

प्रदेश में शराब बंदी की मांग जनहित 

शनिवार को परोपकार सामाजिक सेवा संस्था के अध्यक्ष जतन चौधरी ने धरना स्थल पर पहुंच कर धरने का समर्थन किया और प्रदेश में शराब बंदी की मांग को जनहित में स्वीकार किए जाने की बात कही। उन्होंने कहा कि नशे के कारण युवाओं का भविष्य अंधकार मय होता जा रहा है। प्रदेश में अपराधिक घटनाएं नशाखोरी के कारण होती है। उन्होंने कहा कि जल्द ही नितिन अग्रवाल आदि समाज सेवियों के साथ कस्बा में नशाखोरी के खिलाफ जनचेतना यात्रा निकाली जाएगी। चौ. साहब सिंह ने शराब बंदी आंदोलन को गांव-गांव पहुंचाने की अपील की। वहीं कोतवाल प्रदीप कुमार ने धरने पर पहुंच भूख हड़ताल के संबंध में जानकारी की। उन्होंने इस संबंध में भूख हड़ताल पर बैठे युवक से उच्चाधिकारियों से मिलकर अपनी मांग रखने की बात कही। वहीं कोतवाल ने कहा कि अवैध शराब की बिक्री करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है। यदि किसी गांव में अवैध शराब का कारोबार हो रहा है तो पुलिस को तत्काल सूचना दें। उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.