Move to Jagran APP

समीर वानखेड़े को समर्थन ना देने की बजरंग दल नेता को हिदायत, विस्‍तार से जानिए मामला Aligarh News

प्रखर हिंदुत्ववादी व बजरंगदल के पूर्व संयोजक गौरव शर्मा को गुरुवार को फोन पर समीर वानखेड़े को समर्थन ना देने की हिदायत दी गयी। पूर्व संयोजक ने बताया कि सुबह 912 बजे उनके पास एक नम्बर से फोन आया जिसमें फोन करने वाले ने अपना नाम जाबिर वली बताया।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Thu, 28 Oct 2021 03:33 PM (IST)Updated: Thu, 28 Oct 2021 03:33 PM (IST)
समीर वानखेड़े को समर्थन ना देने की बजरंग दल नेता को हिदायत, विस्‍तार से जानिए मामला Aligarh News
प्रखर हिंदुत्ववादी व बजरंगदल के पूर्व संयोजक गौरव शर्मा।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। प्रखर हिंदुत्ववादी व बजरंगदल के पूर्व संयोजक गौरव शर्मा को गुरुवार को फोन पर समीर वानखेड़े को समर्थन ना देने की हिदायत दी गयी। पूर्व संयोजक ने बताया कि सुबह 9:12 बजे उनके पास एक नम्बर से फोन आया, जिसमें फोन करने वाले ने अपना नाम जाबिर वली बताया। पूर्व संयोजक को समीर वानखेड़े का समर्थन ना करने को कहा , जब गौरव शर्मा ने इसका कारण जानना चाहा तो उसने कहा कि आप तो बजरंगी हैं और समीर वानखेड़े एक मुसलमान है। आपको इसका समर्थन नहीं करना चाहिए, उसके इस उत्तर से आक्रोशित गौरव शर्मा ने कहा कि बजरंगदल किसी का समर्थन व विरोध उसके सम्प्रदाय अथवा जाति देखकर नहीं अपितु भारतीय धर्म समाज संस्कृति को ध्यान में रखकर करता है, जिसमें राष्ट्रहित सर्वोपरि होता है, बजरंग दल उन्हें प्रोत्साहित करने का काम करता है। राष्ट्र के खिलाफ काम करने वाले को हम कतई सहन नहीं कर सकते हैं। गौरव शर्मा के उत्तर से निराश होकर जाबिर वली ने फोन काट दिया ।

loksabha election banner

राष्‍ट्र विराेधियों में हलचल

गौरव शर्मा ने कहा कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के डिप्टी डायरेक्टर समीर वानखेड़े आर्यन खान के विरुद्ध क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में जांच कर रहे हैं। एक बात सिद्ध है कि इस बार एनसीबी ने भारत में ड्रग जिहाद चला रहे राष्ट्र विरोधीयों की सही नस पर हाथ रख दिया है, जिससे भारत में क्रियाशील ड्रग माफिया और उनके राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय सरगनाओं व राजनैतिक आकाओं में भारी खलबली है। गौरव ने कहा कि यह मामला राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, शिवसेना, बालीवुड से ही नहीं है, अपितु यह विषय राष्ट्र की संप्रभुता और सुरक्षा से भी जुड़ा है। समीर वानखेड़े के विरुद्ध इंटरनेट मीडिया पर बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। उनके परिवार को दबाव में लेने का प्रयास किया जा रहा है। इससे सम्पूर्ण देश में जनता का समीर वानखेडे को मिल रहे व्यापक जन समर्थन से राष्ट्रविरोधी शक्तियां घबरा गईं हैं।

उठाया कड़ा कदम

गौरव ने स्पष्ट रूप से कहा कि यदि केंद्र सरकार ने देश में ड्रग जिहाद के खिलाफ कठोर कदम उठाने का काम किया है। इससे देश विरोधी ताकते घबरा गईं हैं। अलीगढ़ में भी युवाओं को भी ड्रग के नशे के दलदल में ढकेला जा रहा है, इसकी उनके पास पर्याप्त सूचना है, हमें सतर्क रहना होगा और देश कि युवा पीढ़ी को इस लत से बचाना होगा। साथ ही उन्होंने मांग की कि ड्रग मामले के अभियुक्त को  अपराध सिद्ध होने पर फांसी दी जानी चाहिए। उन्होंने यह संकल्प भी दोहराया कि अलीगढ़ का एक एक बजरंगी राष्ट्र हित में कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.