Move to Jagran APP

प्रपोज-डे पर एकतरफा प्यार में आशिक ने उड़ेल दिया तेजाब

सादाबाद में एकतरफा प्यार में नाकाम गांव तसींगा के युवक ने प्रपोज डे की रात किशोरी पर तेजाब फेंक दिया। आधी रात को सोते समय हुए हमले से किशोरी बुरी तरह झुलस गई।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Sun, 10 Feb 2019 02:36 PM (IST)Updated: Sun, 10 Feb 2019 03:00 PM (IST)
प्रपोज-डे पर एकतरफा प्यार में आशिक ने उड़ेल दिया तेजाब
प्रपोज-डे पर एकतरफा प्यार में आशिक ने उड़ेल दिया तेजाब

हाथरस (जेएनएन)। सादाबाद में एकतरफा प्यार में नाकाम गांव तसींगा के युवक ने प्रपोज डे की रात किशोरी पर तेजाब फेंक दिया। आधी रात को सोते समय हुए हमले से किशोरी बुरी तरह झुलस गई। परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल उसकी हालत ठीक है। किशोरी के मामा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

प्यार के इजहार में किया था मना

किशोरी के मामा के मुताबिक युवक भूरा पुत्र खचेर सिंह बीते कई दिनों से उसे परेशान कर रहा था। वेलेंटाइन डे को लेकर आरोपित किशोरी पर प्यार के इजहार का दबाव बना रहा था। आरोपित ने किशोरी को उसकी बात न मानने पर तेजाब से हमला करने की धमकी दी थी। किशोरी ने धमकी को हल्के में ले लिया और परिजनों को भी कुछ नहीं बताया।

घर पर शो रही थी किशोरी

शुक्रवार को आरोपित ने प्यार के इजहार की फिर कोशिश की, लेकिन किशोरी ने साफ मना कर दिया। कहा, परिजनों से शिकायत करने की भी चेतावनी दी। इसके बाद आरोपित रात एक बजे तेजाब की बोतल लेकर घर से निकला और चुपचाप किशोरी के घर पहुंच गया। किशोरी अपने कमरे में जंगले के सहारे सो रही थी। आरोपित ने जंगले से तेजाब की बोतल किशोरी पर उड़ेल दी। तेजाब पड़ते ही किशोरी की चीख निकल गई।

किशोरी का कराया चिकित्सकीय परीक्षण

आरोपित मौके से भाग गया। परिजन दौड़कर किशोरी के कमरे में पहुंचे। किशोरी के हाथ और चेहरे के नीचे का हिस्सा बुरी तरह झुलस गया था। उसे रात में ही सादाबाद के अस्पताल ले जाया गया। किशोरी का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया है।

आरोपित की जा रही तलाश

सादाबाद कोतवाली के इंस्पेक्टर एके सिंह ने बताया कि किशोरी पर तेजाब से हमला हुआ है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.