Move to Jagran APP

हाथरस में युवक से फिल्मी स्टाइल में बाइक लूटी

अलीगढ़ : हाथरस में शनिवार की सुबह थाना हाथरस जंक्शन के इलाके गंगौली में ओवर ब्रिज पर युवक से बदमाशों

By JagranEdited By: Published: Sat, 09 Jun 2018 10:00 AM (IST)Updated: Sat, 09 Jun 2018 10:00 AM (IST)
हाथरस में युवक से फिल्मी स्टाइल में बाइक लूटी
हाथरस में युवक से फिल्मी स्टाइल में बाइक लूटी

अलीगढ़ : हाथरस में शनिवार की सुबह थाना हाथरस जंक्शन के इलाके गंगौली में ओवर ब्रिज पर युवक से बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में बाइक लूट ली। युवक ने विरोध किया तो उसे मारपीट कर भयभीत कर दिया। इसके बाद बदमाश आराम से बाइक लूटकर जलेसर की ओर चले गए।

loksabha election banner

हाथरस में कोतवाली हाथरस गेट इलाके के मोहल्ला साकेत कालोनी के रहने वाले रनवीर सिंह शनिवार को सुबह अपनी बाइक से ससुराल गांव खरबा जा रहे थे। वे जैसे ही थाना क्षेत्र हाथरस जंक्शन में जलेसर रोड पर गंगौली रेलवे फाटक पर बने ओवर ब्रिज पर पहुंचे तो पीछे से आ रहे बाइक सवार दो बदमाश युवकों ने फिल्मी स्टाइल में ओवर टेक कर दिया। युवक रनवीर कुछ समझ पाता कि बदमाशों ने जोर से धक्का मार दिया। इससे वह बाइक समेत जमीन पर गिरा गया। रनवीर जैसे ही उठकर खड़ा तभी बदमाशों ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। बदमाशों ने इतना भयभीत कर दिया कि युवक की बोलती बंद हो गई। इसके बाद एक बदमाश ने युवक रनवीर की बाइक उठाई और चलते बना। युवक ने किसी भी तरह बाइक लूट की सूचना पुलिस को दी। सूचना के आधा घंटे बाद हाथरस जंक्शन थाने की पुलिस और पीआरवी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटना की पूरी जानकारी की। युवक ने बताया कि लूट के बाद बदमाश बाइक लेकर जलेसर की ओर भागे हैं। पुलिस ने आसपास की थाना पुलिस को बाइक सवारों बदमाशों का हुलिया बताते हुए जानकारी दे दी। घटना के बाद पुलिस अधिकारियों में भी खलबली मच गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.