Move to Jagran APP

अलीगढ़ में जिला बदर का अपराधी घर में चारपाइ पर लेटा मिला, पुलिस ने दबोचा Aligarh news

अपराधियों पर नकेल कसने के लिए अलीगढ़ पुलिस तेजी के साथ काम कर रही है। अब वांछित वारंटी और जिला बदर अपराधियों की धरपकड़ के लिए आपरेशन प्रहार शुरू किया गया है। इसके तहत उन अपराधियों को दबोचा जाएगा जो जिला बदर होने के बावजूद यहां अपराध कर रहे हैं।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Sun, 11 Apr 2021 01:35 PM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 02:13 PM (IST)
अलीगढ़ में जिला बदर का अपराधी घर में चारपाइ पर लेटा मिला, पुलिस ने दबोचा Aligarh news
अपराधियों पर नकेल कसने के लिए अलीगढ़ पुलिस तेजी के साथ काम कर रही है।

अलीगढ़, जेएनएन : अपराधियों पर नकेल कसने के लिए अलीगढ़ पुलिस तेजी के साथ काम कर रही है। अब वांछित, वारंटी और जिला बदर अपराधियों की धरपकड़ के लिए आपरेशन प्रहार शुरू किया गया है। इसके तहत उन अपराधियों को दबोचा जाएगा, जो जिला बदर होने के बावजूद यहां रहकर अपराध कर रहे हैं। शनिवार को देहलीगेट पुलिस ने इसी अभियान के तहत आरोपित को गिरफ्तार भी किया। 

loksabha election banner

कोई भी अपराधी पुलिस की नजर से बचेगा नहीं

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि कोई भी अपराधी पुलिस की नजर से बचेगा नहीं। इसके लिए सड़क से लेकर गली-गली में पुलिस का पहरा सख्त रहेगा। इसके तहत थाना वार करीब 220 जिला बदर अपराधियों की सूची बनाई है। इनमें 120 नए अपराधी जिला बदर के लिए प्रस्तावित हैं, जबकि 100 पुराने हैं। शनिवार को देहलीगेट इंस्पेक्टर आशीष कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम ने जिला बदर अपराधी सुभाष की तलाश में चक्की वाली गली नगला मसानी में उसके घर पर दबिश दी। देखा तो सुभाष दरवाजे के पास चारपाई पर लेटा मिला। सुभाष के खिलाफ पांच अगस्त 2020 को जिला बदर की कार्रवाई की गई थी।  

जल्द आएगा जेल भरो आंदोलन 

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि जल्द ही जेल भरो आंदोलन भी शुरू किया जाएगा। इसके तहत सभी वांछित व वारंटियों को पकड़कर जेल में डाला जाएगा। वहीं, आपरेशन आवारा के तहत पुलिस सड़क पर शराब पीने वालों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। इसके तहत शनिवार को दोपहर तक ही ऐसे 26 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई।  

1156 चालान, 63 हजार जुर्माना वसूला 

पुलिस ने शनिवार को 1156 वाहनों के चालान काटे। वहीं, 63 हजार आठ सौ रुपये जुर्माना वसूला है। ट्रैफिक पुलिस ने भी 25 चालान करने के साथ तीन हजार 850 रुपये जुर्माना वसूला है। इसके अलावा मास्क न पहनने वाले 248 लोगों के चालान किए गए। 25 हजार रुपये जुर्माना वसूला गया

अब्दुल्ला तिराहा भी ट्रैफिक लाइट फ्री 

लोगों की सहूलियत को देखते हुए पुलिस ने अब्दुल्ला तिराहा को भी ट्रैफिक लाइट फ्री कर दिया है। यानी अब यहां भी रुकने की जरूरत नहीं होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.