Move to Jagran APP

अलीगढ़ में युवक ने जरा सी बात पर मालगाड़ी के आगे कूदकर दे दी जान

सोमना रेलवे स्टेशन के पास भाऊपु-खुर्जा डीएफसी( डेडीकेटेड फ्रेट कारिडोर) लाइन पर एक युवक ने मालगाड़ी के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली।गभाना इंस्पेक्टर एमपी सिंह ने बताया कि मामला घरेलू कलह में खुदकुशी का है। स्वजन इस मामले में पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए हैं।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Sun, 17 Oct 2021 06:01 PM (IST)Updated: Sun, 17 Oct 2021 06:01 PM (IST)
अलीगढ़ में युवक ने जरा सी बात पर मालगाड़ी के आगे कूदकर दे दी जान
सोमना रेलवे स्टेशन के एक युवक ने मालगाड़ी के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली।

अलीगढ़, जगारण संवाददाता। गभाना थाना क्षेत्र सोमना रेलवे स्टेशन के पास भाऊपु-खुर्जा डीएफसी( डेडीकेटेड फ्रेट कारिडोर) लाइन पर एक युवक ने मालगाड़ी के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली।गभाना इंस्पेक्टर एमपी सिंह ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला घरेलू कलह में खुदकुशी का है। हालांकि स्वजन इस मामले में पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए हैं।

loksabha election banner

यह है मामला

पुलिस घरेलू कलह बता रही है तो स्वजन चुप्पी साधे हुए हैं। क्षेत्र के गांव खेमपुर निवासी 35 वर्षीय लेखराज उर्फ भूरा गाजियाबाद में पत्नी व बच्चो के साथ रहकर एक निजी अस्पताल में नौकरी करते थे। चार दिन पूर्व ही वे गांव में घूमने आए हुए थे। दोपहर करीब 12 बजे वे घर से बाइक लेकर खेत पर जाने की कहकर निकले थे। इसी बीच बाइक को उन्होंने खेत के सहारे खड़ा कर दिया और खुद रेलवे ट्रैक पर पहुंचकर मालगाड़ी के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। हादसे की खबर पर स्वजन व ग्रामीणों के साथ इलाका पुलिस भी पहुंच गई। गभाना इंस्पेक्टर एमपी सिंह ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला घरेलू कलह में खुदकुशी का है। हालांकि स्वजन इस मामले में पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए हैं।

बरला में सात मौतों के बाद हरकत में आया स्वास्थ्य विभाग

बरला : थाना बरला के गांव दतावली में डेंगू बुखार से सात लोगों की मौत हो गई थी। वहीं सैकड़ों लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं। इस बीमारी ने ने अपने पूरे तरीके से पैर पसार रखे हैं। रफ्तार यह है कि 24 घंटे के अंदर सात लोगों को मौत की नींद सुला दिया। ग्रामीणों ने स्वास्थ्य विभाग की भी लापरवाही बताई।

जिला मुख्यालय से करीब तीस किलोमीटर दूर थाना बरला का गांव डेंगू की चपेट में है। रफ्तार यह थी कि महज 24 घंटे के अंदर सात लोगों को मौत की नींद सुला दिया। प्रकोप को देखते हुए ग्रामीणों में भय व्याप्त हो गया। कुछ लोग तो मय परिवार के अपने रिश्तेदारों के यहां शरण लेने चले हैं। रविवार को जिले से डीएमओ राहुल कुलश्रेष्ठ व छर्रा सीएचसी से एक टीम गांव पहुंची और फागिंग कराई गई। काफी लोगों के चैकअप किये। आंगनबाड़ी व आशाओं को इस बाबत घर घर में जाकर लोगों को जागरूक करने के लिए कहा। कूलर के टैंक में पानी न रहने दें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.