जासं, अलीगढ़ : जिले में कोरोना संक्रमितों के रिकवरी रेट में सुधार हो रहा है। शुक्रवार को 201 मरीजों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया। संक्रमण दर में कमी न आने से 308 मरीज और निकल आए। सक्रिय मरीजों की संख्या 2187 हो गई है। नौ मरीजों की मौत भी हो गई।

बन्नादेवी क्षेत्र में नई बस्ती में आक्सीजन न मिलने से दो भाइयों की मौत हो गई। वे 15 दिन से निजी हास्पिटल में भर्ती थे। आरोप है कि आक्सीजन न मिलने से 15 मिनट के भीतर दोनों भाइयों ने दम तोड़ दिया।

मौत के वीडियो वायरल

दीनदयाल अस्पताल में 24 घंटों के भीतर सात मरीजों की मृत्यु होने की खबर आई। इससे संबंधित कई वीडियो वायरल हुए, जिनमें मरीजों को उपचार व आक्सीजन न मिलने की बात सामने आई। सप्लाई बाधित होने की बात भी सामने आई। अधिकारियों ने सभी मृत्यु को सामान्य हालात में बताया है। यहां मिले संक्रमित मरीज

वकार हास्पिटल अनूपशहर रोड में पांच, लोधी विहार में चार, विष्णुपुरी में पांच, जेल में दो, बुद्ध विहार में दो, सीएमओ आफिस में दो, नगला मसानी में दो, पुष्पांजलि में दो, शताब्दी नगर में तीन, मैरिस रोड पर चार, किशनपुर में दो, विनय नगर में तीन, 104 आरएएफ, संगम विहार में तीन-तीन, पीडब्ल्यूडी कालोनी में दो, सर सैयद नगर में चार, जीवीएम माल, एक्सिस बैंक समेत अतरौली में करीब 35, बिजौली में पांच, धनीपुर क्षेत्र में 15 मरीज मरीज, गंगीरी में चार, गौंडा में सात, इगलास में तीन, जवां सिकंदरपुर में 14, खैर में 34, लोधा में दो मरीज संक्रमित निकले। शहर के तमाम हिस्सों में नए मरीज पाए गए।

Edited By: Jagran