जासं, अलीगढ़ : जिले में सोमवार को 237 लोग कोरोना संक्रमित मिले। इनमें डीएम भी शामिल हैं। 138 लोग स्वस्थ होकर घर भी गए। 20 कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई। जिले में सक्रिय मरीजों की संख्या 1876 हो गई है।

एडीए कालोनी निवासी महिला की दीनदयाल अस्पताल में मौत हो गई। सूर्य विहार कालोनी निवासी कलक्ट्रेट कर्मचारी की दीनदयाल अस्पताल में मौत हो गई। घनश्यामपुरी निवासी 60 वर्षीय व्यक्ति की केला नगर स्थित हास्पिटल में मौत हुई। कृष्णापुरी खिरनी गेट निवासीे युवक की दीनदयाल अस्पताल में मौत हुई। श्याम विहार निवासी व्यक्ति की भी इसी अस्पताल में मौत हो गई। जनकपुरी निवासी एक व्यक्ति का मेरठ में कोरोना संक्रमण से निधन हो गया। क्वार्सी चौराहा स्थित वरुण हास्पिटल में स्वर्ण जयंती नगर निवासी 60 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। मिथराज हास्पिटल में भी एक व्यक्ति की मौत हो गई। सुरेंद्र नगर निवासी एक व्यक्ति की दीनदयाल में मृत्यु हुई। गोमती नगर निवासी एक युवक की निजी हास्पिटल में मौत हो गई।

इन क्षेत्रों में मिले संक्रमित : अमीरनिशा, मेडिकल रोड, स्वर्ण जयंती नगर, क्वार्सी, मदारगेट, सराय हकीम, सासनीगेट, धनीपुर, आगरा रोड, जवां, अतरौली, गभाना, खैर, इगलास, छर्रा, समेत अन्य क्षेत्रों से संक्रमित मिले हैं।

ई-रिक्शा व आटो से पहुंच रहे शव : हालात ये हो गए हैं कि स्वास्थ्य विभाग मृतकों को एंबुलेंस तक मुहैया नहीं करा पा रहा है। सोमवार को भी कई संक्रमितों के शव ई-रिक्शा व आटो में रखकर नुमाइश मैदान स्थित श्मशानगृह पहुंचाए गए। यहीं अंतिम संस्कार किया गया।

दीनदयाल अस्प्ताल में आज आएगी टीम : शासन स्तर से दीनदयाल अस्पताल में सोमवार को उच्चस्तरीय टीम आएगी। टीम यहां पर कोरोना के हालात देखेगी। कोविड वार्ड का निरीक्षण करेगी।

मौत के चार दिन बाद रिपोर्ट आई पाजिटिव : सासनीगेट क्षेत्र के दो लोगों की पिछले दिनों निजी चिकित्सालयों में मौत हो गई थी। रविवार को इन लोगों की रिपेार्ट पाजिटिव आई। स्वजनों ने पहले ही कोरोना प्रोटोकोल के तहत दाह संस्कार किया था।

Edited By: Jagran