अलीगढ़, जेएनएन । इगलास क्षेत्र के मंगलायतन हॉस्पिटल में शुक्रवार को 13 लोगों ने कोरोना से जंग जीती। इन्हें यहां से डिस्चार्ज कर दिया गया। वहीं क्षेत्र में 32 नए संक्रमित मिले है। जिनमें से कुछ को होम आइसोलेट किया गया है, अन्य को कोविड हॉस्पीटल मंगलायतन उपचार के लिए भेजा है।

शुक्रवार को 13 लोग स्‍वस्‍थ होकर लौटे घर

मंगलायतन के सहायक अस्पताल प्रशासक डा. पी धनुषा विजया लक्ष्मी ने बताया कि शुक्रवार को मंगलायतन हॉस्पिटल से 13 लोग स्वस्थ होकर अपने घर गए। उन्होंने बताया कि ऐसे समय में खुद को सकारात्मक रखना बहुत जरूरी है। यह बात जरूर सोचिए कि हर एक बुरी परिस्थिति कुछ अच्छा लेकर जरूर आती है। उन्होंने कहा कि खुद को नई चीजों से जोड़ें। कुछ नया सीखने की कोशिश करें। विवि के कुलसचिव ब्रिगेडियर समरवीर सिंह ने कहा कि जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग द्वारा मार्गदर्शन किया जा रहा है। उन्होंने सभी से अपील की कि मास्क लगाएं, सेनीटाइजर व शारीरिक दूरी का पालन अवश्य करें। उन्होंने कहा कि मंगलायतन हॉस्पिटल क्षेत्र के लोगों का इलाज करने के लिए तत्पर है। मरीजों का विशेष ध्यान रखा जा रहा है। मंगलायतन हॉस्पिटल से ठीक हुए नीरज कुमार बताते हैं कि वह और उनके परिवार के कई सदस्य कोरोना से संक्रमित हो गए थे। जांच के बाद पॉजिटिव आने पर उन्हें कोविड सेंटर भेजा गया। जहां उनको उच्चतम उपचार प्राप्त हुआ। मंगलायतन हॉस्पिटल के कोविड सेंटर में डॉक्टर और स्टाफ बहुत अच्छा हैए जो मरीज़ का पूरी तरह से ध्यान रखता है

32 लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजीटिव

सीएचसी के कोविड जांच प्रभारी डा. गौरव शाक्य ने बताया कि शुक्रवार को 32 लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। जिनमें गांव तोछीगढ़, मांकरौल में चार, नवलपुर, महतापुर, करथला में तीन, चामड़ गेट, महुआ, नगला परता, नगला कठा, असरोई में तीन, सतलोनी कला, गुरसैना, मौजीपुर में तीन, मोहकमपुर, टीकापुर, नगला नन्नू, मरोठा कमालपुर, बसई, अहिवासी नगला में दो, सिकुर्रा में संक्रमित मिले है।