Move to Jagran APP

Corona's havoc : इगलास में 13 हुए स्वस्थ, 32 मिले नए संक्रमित Aligarh news

इगलास क्षेत्र के मंगलायतन हॉस्पिटल में शुक्रवार को 13 लोगों ने कोरोना से जंग जीती। इन्हें यहां से डिस्चार्ज कर दिया गया। वहीं क्षेत्र में 32 नए संक्रमित मिले है। जिनमें से कुछ को होम आइसोलेट किया गया है अन्य को कोविड हॉस्पीटल मंगलायतन उपचार के लिए भेजा है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Sat, 15 May 2021 12:13 PM (IST)Updated: Sat, 15 May 2021 12:13 PM (IST)
Corona's havoc : इगलास में 13 हुए स्वस्थ, 32 मिले नए संक्रमित Aligarh news
इगलास क्षेत्र के मंगलायतन हॉस्पिटल में शुक्रवार को 13 लोगों ने कोरोना से जंग जीती।

अलीगढ़, जेएनएन । इगलास क्षेत्र के मंगलायतन हॉस्पिटल में शुक्रवार को 13 लोगों ने कोरोना से जंग जीती। इन्हें यहां से डिस्चार्ज कर दिया गया। वहीं क्षेत्र में 32 नए संक्रमित मिले है। जिनमें से कुछ को होम आइसोलेट किया गया है, अन्य को कोविड हॉस्पीटल मंगलायतन उपचार के लिए भेजा है।

loksabha election banner

शुक्रवार को 13 लोग स्‍वस्‍थ होकर लौटे घर

मंगलायतन के सहायक अस्पताल प्रशासक डा. पी धनुषा विजया लक्ष्मी ने बताया कि शुक्रवार को मंगलायतन हॉस्पिटल से 13 लोग स्वस्थ होकर अपने घर गए। उन्होंने बताया कि ऐसे समय में खुद को सकारात्मक रखना बहुत जरूरी है। यह बात जरूर सोचिए कि हर एक बुरी परिस्थिति कुछ अच्छा लेकर जरूर आती है। उन्होंने कहा कि खुद को नई चीजों से जोड़ें। कुछ नया सीखने की कोशिश करें। विवि के कुलसचिव ब्रिगेडियर समरवीर सिंह ने कहा कि जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग द्वारा मार्गदर्शन किया जा रहा है। उन्होंने सभी से अपील की कि मास्क लगाएं, सेनीटाइजर व शारीरिक दूरी का पालन अवश्य करें। उन्होंने कहा कि मंगलायतन हॉस्पिटल क्षेत्र के लोगों का इलाज करने के लिए तत्पर है। मरीजों का विशेष ध्यान रखा जा रहा है। मंगलायतन हॉस्पिटल से ठीक हुए नीरज कुमार बताते हैं कि वह और उनके परिवार के कई सदस्य कोरोना से संक्रमित हो गए थे। जांच के बाद पॉजिटिव आने पर उन्हें कोविड सेंटर भेजा गया। जहां उनको उच्चतम उपचार प्राप्त हुआ। मंगलायतन हॉस्पिटल के कोविड सेंटर में डॉक्टर और स्टाफ बहुत अच्छा हैए जो मरीज़ का पूरी तरह से ध्यान रखता है

32 लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजीटिव

सीएचसी के कोविड जांच प्रभारी डा. गौरव शाक्य ने बताया कि शुक्रवार को 32 लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। जिनमें गांव तोछीगढ़, मांकरौल में चार, नवलपुर, महतापुर, करथला में तीन, चामड़ गेट, महुआ, नगला परता, नगला कठा, असरोई में तीन, सतलोनी कला, गुरसैना, मौजीपुर में तीन, मोहकमपुर, टीकापुर, नगला नन्नू, मरोठा कमालपुर, बसई, अहिवासी नगला में दो, सिकुर्रा में संक्रमित मिले है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.