Move to Jagran APP

Aligarh News : छात्रा ने बात नहीं की तो टाप टेन अपराधी व पूर्व प्रधान ने जड़ दिया थप्‍पड़, मुकदमा दर्ज

Aligarh News अलीगढ़ में अपराधी बेखौफ हो गए हैं। इसका ताजा उदाहरण सिविल लाइन के घंटाघर में सोमवार को देखने को मिला। यहां एक टाप टेन अपराधी ने छात्रा को रोककर जबर्दस्‍ती बात करने लगा विरोध करने पर उसने छात्रा को थप्‍पड़ जड़ दिया।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Tue, 15 Nov 2022 12:05 PM (IST)Updated: Tue, 15 Nov 2022 12:22 PM (IST)
Aligarh News : छात्रा ने बात नहीं की तो टाप टेन अपराधी व पूर्व प्रधान ने जड़ दिया थप्‍पड़, मुकदमा दर्ज
इगलास के टाप 10 अपराधी व पूर्व प्रधान बबलू ने एक परिचित छात्रा को थप्पड़ जड़ दिया।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। Aligarh News : सिविल लाइन थाना क्षेत्र के घंटाघर पर सोमवार को इगलास के टाप 10 अपराधी व पूर्व प्रधान बबलू ने एक परिचित छात्रा को थप्पड़ जड़ दिया। आरोप है कि बबलू ने छात्रा पर जबरन बात करने का दबाव बनाने लगा। इस पर छात्रा स्कूटी छोड़ खुद को बचाकर एसएसपी कार्यालय पहुंच गई, जहां बबलू भी पीछा करते हुए आ गया। पुलिस ने आरोपित बबलू को पकड़ लिया है। छात्रा की तहरीर पर उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

डीएस कालेज में विधि की छात्रा है पीड़िता

क्वार्सी क्षेत्र के सुरेंद्र नगर इलाके में रहने वाली युवती डीएस कालेज में विधि की छात्रा है। पुलिस के मुताबिक, छात्रा इगलास क्षेत्र के एक संस्थान में भी पढ़ाई कर चुकी है। वहीं से उसका बबलू से परिचय हुआ। छात्रा सोमवार दोपहर को अपने बीमार पिता का इलाज कराने को लेकर जेएन मेडिकल कालेज गई थी। वहां उसके पास बबलू का फोन आया। उसने छात्रा को मिलकर बात करने को कहा। छात्रा जब लौट रही थी कि बबलू ने उसे घंटाघर के पास रोक लिया और बात करने का दबाव बनाने लगा। छात्रा ने विरोध किया तो उसे थप्पड़ जड़ दिया।

एसएसपी आफिस तक किया पीछा

इस पर छात्रा स्कूटी छोड़कर पैदल ही दौड़ती हुई एसएसपी दफ्तर पहुंच गई। इधर, बबलू भी पीछा करते हुए बुलट बाइक से वहां आ गया। छात्रा ने पुलिस कर्मियों को पूरी बात बताई। इसके बाद एसएसपी कार्यालय में शिकायत दे दी। एसपी देहात के निर्देश पर सिविल लाइन पुलिस ने बबलू को पकड़ लिया। सीओ तृतीय श्वेताभ पांडेय ने बताया कि छात्रा की तहरीर पर बबलू के विरुद्ध मारपीट व छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित हिरासत में है।

इसे भी पढ़ें : Aligarh News : बदहाल है दिल्‍ली-कानपुर राष्‍ट्रीय राजमार्ग, गड्ढों का दर्द झेल रहे वाहन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.