हाथरस, जागरण संवाददाता। उत्‍तर प्रदेश के जनपद हाथरस में कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव नगला सिंघी निवासी 26 वर्षीय युवक पत्नी के मायके जाने से नाराज हो गया। बुधवार देर शाम अलीगढ़ रोड स्थित नहर में कूद गया। आनन- फानन में पुलिस ने युवक को नहर से बाहर निकाल कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। गांव नगला सिंघी 26 वर्षीय युवक की पत्नी नाराज हो कर घर छोड़कर चली गई। जिससे युवक ने जान देने के लिए नहर में कूद गया। नहर में डूबता देख लोगों ने सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल लेकर आई, जहां से डाक्टर ने उसे अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया है।

मूछों की लड़ाई में दो पक्षों में झगड़ा

अलीगढ़। जवां में मूछों की लड़ाई को लेकर मंगलवार की रात को करीब साढ़े दस बजे शराब पीकर रामपुर पेट्रोल पंप के सामने दो पक्षों में जमकर झगड़ा हुआ। किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को थाना ले आई।जिसमे घायल लोगों का डाक्टरी परीक्षण कराया गया। मामले में एक पक्ष से कपिल चौधरी निवासी चाउपुर व दूसरे पक्ष से ओमवीर चौहान निवासी कासिमपुर देहात ने एक दूसरे के खिलाफ थाना में तहरीर दी है। थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है

फंदे से लटककर जान दे दी

अलीगढ़। रोरावर क्षेत्र के जलालपुर इलाके में बुधवार को एक मजदूर ने फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक, मजदूर शराब पीने का आदी था। जलालपुर निवासी 50 वर्षीय डोरी लाल के परिवार में पत्नी व तीन बच्चे हैं। स्वजन रोज की तरह मंगलवार रात खाना खाकर छत पर सोने चले गए। डोरीलाल कमरे में सो रहे थे। जहां उन्होंने कमरे में फंदे से लटककर जान दे दी। बुधवार सुबह करीब छह बजे स्वजन की नजर पड़ी तो होश उड़ गए। इंस्पेक्टर रुपेश कुमार वर्मा ने बताया कि आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। कोई शिकायत नहीं मिली है।

Edited By: Sandeep Kumar Saxena