अलीगढ़ (जेएनएन)। मडराक रेलवे स्टेशन के निकट सोमवार की देर रात धारदार हथियार से प्रेमी युगल की हत्या कर दी गई। आशंका ऑनर किलिंग की जताई जा रही है। आसपास के लोगों को इसकी जानकारी मिली तो उनमें खलबली मच गई। तमाम लोग मौके पर पहुंच गई। सूचना मिलने के दस मिनट के अंदर ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आसपास के लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

पति-पत्नी के रूप में रह रहे थे दोनों
शहनाज पुत्री हबीब व आलम पुत्र इकबाल निवासीगण थाना रामगढ़ फीरोजाबाद काफी दिनों से घर से भागकर अलीगढ़ के मडराक रेलवे स्टेशन मार्केट में किराए पर रह रहे थे। अहम बात यह है कि लंबे समय से प्रेमी युगल पति-पत्नी के रूप में रह रहे थे। किसी ने शक भी नहीं किया। आसपास के लोगों को यही अंदाजा था कि दोनों का निकाह हुआ होगा। प्रेमीयुगल की सोमवार की देर रात धारदार हथियारों से गला रेत कर हत्या कर दी गई।

आसपास के लोगों में मची खलबली

मंगलवार की सुबह घटना की जानकारी जब लोगों को मिली तो उनमें खलबली मच गई। तमाम लोग मौके पर पहुंच गई। सूचना मिलने के दस मिनट के अंदर ही मडराक थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और आसपास के लोगों से घटना के बारे में जानकारी की। जिस तरह से घटना हुई है, उससे ऑनर किलिंग की आशंका जताई जा रही है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sandeep Saxena

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप