Move to Jagran APP

इंटरनेट मीडिया पर वायरल भड़काऊ वीडियो पर भड़के हिंदूवादी संगठन, थाने में हंगामा Aligarh news

इंटरनेट मीडिया पर भड़काऊ व आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने को लेकर रविवार को हिंदुत्ववादी संगठनों से जुड़े कार्यकर्ताओं का आक्रोश भड़क उठा। वे मामले में दोषियों पर कार्रवाई व गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाना सासनीगेट में पहुंच गए और हंगामा करने लगे।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Mon, 27 Sep 2021 09:21 AM (IST)Updated: Mon, 27 Sep 2021 09:22 AM (IST)
इंटरनेट मीडिया पर वायरल भड़काऊ वीडियो पर भड़के हिंदूवादी संगठन, थाने में हंगामा Aligarh news
सासनीगेट कोतवाली में शिकायत दर्ज कराते हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता।

अलीगढ़, जागरण संवाददता। इंटरनेट मीडिया पर भड़काऊ व आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने को लेकर रविवार को हिंदुत्ववादी संगठनों से जुड़े कार्यकर्ताओं का आक्रोश भड़क उठा। वे मामले में दोषियों पर कार्रवाई व गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाना सासनीगेट में पहुंच गए और हंगामा करने लगे।

loksabha election banner

हिंदुओं को धमकाने का वीडियो वायरल

भाजपा के महानगर मंत्री संजू बजाज तमाम कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंचे। उन्होंने बताया कि सरायगढ़ी के रामगोपाल ने अपने मोबाइल फोन पर इंटरनेट मीडिया खोला तो उसमें एक वीडियो में एक युवक जिहादी मानसिकता का परिचय देते हुए हिंदुओं को धमकाते हुए दिखाई दे रहा है। जो हिंदू धर्म छोड़कर मुस्लिम धर्म अपनाने और दस साल में देश में मुस्लिम राज की बात कर रहा था। युवक ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के एक मस्जिद के मौलाना ने उसे यह बातें बतायी हैं। इस वीडियो को लेकर उनमें आक्रोश बना हुआ है।

शहर का माहौल बिगाड़ने का प्रयास 

भाजपा नेता संजू बजाज ने कहा है कि जिहादी मानसिकता के लोग इस तरह के कुकृत्य हमेशा से करते रहे हैं। इस तरह की मानसिकता व शहर के माहौल को खराब करने वाले लोग किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नही किये जाएंगे। सासनीगेट इंस्पेक्टर पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी। तब कहीं जाकर कार्यकर्ता शांत हुए। प्रदर्शन करने वालों में भाजपा के एससी मोर्चा के महामंत्री राकेश सहाय, पिंटू प्रताप सिंह, विजय उपाध्याय, दुष्यंत पंडित, राजा सागर, राहुल माहौर, दीपक माहौर, राजकुमार कोरी, रवि, चंद्रमोहन, गोवर्धन, नीरज, आकाश, रामगोपाल, करण माहौर, अजीत सिंह आदि मौजूद रहे।

नशेड़ी ने की मूर्तियां खंडित

अलीगढ़। गांधीपार्क क्षेत्र के दुबे का पड़ाव चौराहे के पास शुक्रवार को मंदिर में घुसकर मूर्तियां खंडित किसी बाहरी ने नहीं बल्कि पास में रहने वाले एक नशेड़ी युवक ने की थी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। दुबे का पड़ाव चौराहे के पास पीपल वाली गली स्थित देवी मंदिर में शिव परिवार की मूर्तियों को खंडित कर डाला था। पुजारिन प्रेमलता शर्मा साफ-सफाई को पहुंची तो उन्हें इसकी जानकारी हुई। मूर्तियां खंडित होेने की जानकारी पर श्रद्वालुओं ने नाराजगी जताते हुए हंगामा काटा था आैर धरने पर बैठ गए थे। एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि मामले में पड़ोसी नशेड़ी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.