Move to Jagran APP

इगलास में तेज बारिश से गिरा छज्जा, मजदूर की मौत Aligarh news

तेज बारिश के चलते छज्जा गिरा है। छज्जे के गिरने की तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों ने स्वजनों के सहयोग से मलबे के नीचे दबे पप्पू को निकाला।

By Parul RawatEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 12:00 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 12:00 PM (IST)
इगलास में तेज बारिश से गिरा छज्जा, मजदूर की मौत Aligarh news
इगलास में तेज बारिश से गिरा छज्जा, मजदूर की मौत Aligarh news

अलीगढ़, [जेएनएन]। इगलास क्षेत्र के गांव कजरोठ में रात्रि को बारिश से एक मकान का छज्जा गिर गया। इस दौरान ग्रह स्वामी मलबे में दब गए। परिवारजन और ग्रामीणों ने मिलकर मलबे से निकाला और अस्पताल में भर्ती करा दिया। उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

loksabha election banner

हाथरस रोड स्थित गांव कजरोठ निवासी पप्पू (50) पुत्र कालीचरण रात 9 बजे घर के बाहर लघुशंका करने के लिए आए थे। इस दौरान उनकी छत का छज्जा गिर गया। ग्रामीणों ने बताया कि शाम को तेज बारिश के चलते छज्जा गिरा है। छज्जे के गिरने की तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों ने स्वजनों के सहयोग से मलबे के नीचे दबे पप्पू को निकाला। पप्पू मलबे में दबकर गम्भीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हें तुरंत ही उपचार के लिए अलीगढ़ के निजी अस्पताल ले गए। उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते थे। उन्होंने अपने पीछे पत्नी उर्मिला व दो बेटा व दो बेटी को छोड़ा है। स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.