Move to Jagran APP

पूर्व विधायक राकेश सिंह की जमानत पर अब आठ को सुनवाई

तस्करी की विदेशी पिस्टल खरीदने के आरोप में जेल गए पूर्व सपा विधायक ठाकुर राकेश सिंह की जमानत अर्जी पर आज सेशन कोर्ट में सुनवाई होगी।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Mon, 05 Mar 2018 10:27 AM (IST)Updated: Mon, 05 Mar 2018 02:22 PM (IST)
पूर्व विधायक राकेश सिंह की जमानत पर अब आठ को सुनवाई
पूर्व विधायक राकेश सिंह की जमानत पर अब आठ को सुनवाई

अलीगढ़ (जेएनएन)। अवैध असलहा रखने के मामले में जेल में बंद दबंग ठाकुर राकेश सिंह की जमानत पर अब आठ मार्च को सुनवाई होगी। समाजवादी पार्टी से विधायक रहे राकेश सिंह के मामले में कोर्ट ने क्वार्सी थाना से केस डायरी मंगवाई है। 

loksabha election banner

इससे पहले नाइन एमएम की इस पिस्टल को यूपी एसटीएफ ने उनके घर से बरामद किया था।अवैध असलहा रखने के मामले में जेल में बंद राकेश सिंह की जमानत पर आज सुनवाई होगी। 

तस्करी की विदेशी पिस्टल खरीदने के आरोप में जेल गए पूर्व सपा विधायक ठाकुर राकेश सिंह की जमानत अर्जी पर सेशन कोर्ट में सुनवाई थी । इस दौरान क्वार्सी पुलिस केस डायरी पेश की। उनके समर्थकों की भीड़ की आशंका के चलते दीवानी परिसर में अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था थी ।

गौरतलब है कि लखनऊ एसटीएफ ने 26 फरवरी की रात करीब एक बजे गायत्री रॉयल होम्स अपार्टमेंट में फ्लैट पर छापा मारकर पूर्व विधायक को ब्राजील निर्मित नाइन एमएम की पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया था। रातभर क्वार्सी थाने में रखने के बाद 27 फरवरी की दोपहर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। उन्हें न निचली अदालत से जमानत मिली, न ही सत्र न्यायालय से अंतरिम जमानत। पूर्व विधायक को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.