Move to Jagran APP

तीन लाख की चोरी को हाथरस पुलिस मान रही संदिग्ध, फोरेंसिक टीम को भी नहीं मिली कामयाबी

जनपद हाथरस में थाना चंदपा के गांव महमूदपुर ब्राह्मणान में घर से लाखों की चोरी के मामले को पुलिस संदिग्ध मान रही है। इस मामले में गृह स्वामी ने घर से लाखों रुपये के जेवर और नकदी चोरी होने की शिकायत की थी।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Wed, 22 Sep 2021 01:15 PM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 01:15 PM (IST)
तीन लाख की चोरी को  हाथरस पुलिस मान रही संदिग्ध, फोरेंसिक टीम को भी नहीं मिली कामयाबी
गांव महमूदपुर ब्राह्मणान में घर से लाखों की चोरी के मामले को पुलिस संदिग्ध मान रही है।

हाथरस, जागरण संवाददाता। जनपद हाथरस में थाना चंदपा के गांव महमूदपुर ब्राह्मणान में घर से लाखों की चोरी के मामले को पुलिस संदिग्ध मान रही है। इस मामले में गृह स्वामी ने घर से लाखों रुपये के जेवर और नकदी चोरी होने की शिकायत की थी। लाखों की चोरी के मामले में अभी जांच के दौरान कोई खास निष्कर्ष नहीं निकला। फोरेसिंक टीम भी उलझी है। टीम ने दरवाजे के हैंडल से लेकर अलमारी के हैंडल के अलावा खुले पड़े सामान से भी फिंगर प्रिंट उठाए थे।

loksabha election banner

यह है मामला

गांव महमूदपुर ब्राह्मणान में सोमवार को गणेश विसर्जन के बाद कालीचरण उर्फ कालू पुत्र चिरंजीलाल व उसके परिवार के सदस्य गहरी नींद में सो रहे थे। इस बीच घर के मु्ख्य द्वार का ताला खोलकर चोर घर में प्रवेश कर रहे थे। अलमारी खोलकर चोरों ने नकदी व जेवरात पार कर दिए। सुबह घर के लोग चार बजे उठे तो दरवाजा और अलमारी खुली मिली। उसे देखकर घर वालों को होश उड़ गए थे। सुबह जानकारी मिलने पर आसपास के लोग जमा हो गए थे। जानकारी मिलने पर डाग स्क्वाड और फोरेंसिक टीम पहुंच गई थी। बताते हैं कि स्क्वाड के कुत्ता घटना स्थल पर सूंघने के बाद घर के आसपास ही घूमता रहा। वह दूर तक नहीं गया। इससे पुलिस को मामला संदिग्ध लग रहा है। उससे लगता कि मामला नजदीकी से जुड़ा है। इंसपेक्टर नीतावीर सिंह का कहना है कि डाग स्क्वाड की जांच में प्रथम दृष्टया कुछ नहीं मिला है। मामले का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस जुटी हुुुई है। 

फोरेंसिक टीम भी कर चुकी हैं जांच

लाखों की चोरी के मामले में अभी जांच के दौरान कोई खास निष्कर्ष नहीं निकला। फोरेसिंक टीम भी उलझी है। टीम ने दरवाजे के हैंडल से लेकर अलमारी के हैंडल के अलावा खुले पड़े सामान से भी फिंगर प्रिंट उठाए थे। पुलिस तेजी से जांच कर रही है। शीघ्र ही बदमाश पकड़े जाएंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.