Move to Jagran APP

Hathras News: पशुओं को चारा डालने गई महिला की करंट लगने से मौत

हाथरस में पशुओं को चारा डालने गई महिला विद्युत केबल की चपेट में आ गई जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गई। आनन-फ़ानन में महिला को स्वजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सक ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

By Mohammad Aqib KhanEdited By: Published: Mon, 12 Sep 2022 02:56 PM (IST)Updated: Mon, 12 Sep 2022 02:56 PM (IST)
Hathras News: पशुओं को चारा डालने गई महिला की करंट लगने से मौत
Hathras News: पशुओं को चारा डालने गई महिला की करंट लगने से मौत : जागरण

हाथरस, जागरण टीम: हाथरस में मुरसान कोतवाली क्षेत्र के गांव माहमोनी में सोमवार दोपहर प्लाट में पशुओं का कार्य कर रही महिला विद्युत केबल की चपेट में आ गई, जिससे महिला गंभीर रूप से झुलस गई। गंभीर हालत में महिला को स्वजन जिला अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सक ने महिला को मृत घोषित कर दिया। महिला की मौत से स्वजन अस्पताल में रोते बिलखते नजर आए और बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव को गांव ले गए।

loksabha election banner

मुरसान कोतवाली क्षेत्र के गांव महामोनी निवासी परशुराम की 50 वर्षीय पत्नी गुड्डी देवी सोमवार दोपहर घर के पास ही प्लाट पर पशुओं को चारा आदि खिलाने गई थी। विद्युत पोल से घर के लिए बिजली की केविल जा रही है। केवल में कट लगा हुआ था और वह लटक रही थी। महिला का सिर केवल से लग गया, जिससे महिला विद्युत करंट की चपेट में आ गई और गंभीर रूप से झुलस कर बेहोश होकर जमीन पर गिर गई। बेहोशी की हालत में महिला को स्वजन ने देखा तो उनके होश उड़ गए। चीखने चिल्लाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। आनन-फानन में महिला को जिला अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक ने महिला को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद स्वजन रोते बिलखते महिला के शव को गांव ले गए।

इनका कहना है

जिला अस्पताल लाने से पहले ही महिला की मौत हो चुकी थी। महिला के सिर पर विद्युत करंट से झुलसे हुए निशान थे। उसके शव को स्वजन घर ले गए हैं। -जितेंद्र मल्होत्रा चिकित्सक इमरजेंसी जिला अस्पताल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.