Move to Jagran APP

Unlock:जन्मदिन की पार्टी में हर्ष फायरिंग पड़ी महंगी, दो गिरफ्तार, video viral Aligarh News

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में थाना लोधा क्षेत्र के जतनपुर चिकावटी में रविवार को जन्मदिन की पार्टी में कई राउंड हर्ष फायङ्क्षरग करना दो दोस्तों को भारी पड़ गया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 10 Jun 2020 09:10 AM (IST)Updated: Wed, 10 Jun 2020 09:10 AM (IST)
Unlock:जन्मदिन की पार्टी में हर्ष फायरिंग पड़ी महंगी, दो गिरफ्तार,  video viral  Aligarh News
Unlock:जन्मदिन की पार्टी में हर्ष फायरिंग पड़ी महंगी, दो गिरफ्तार, video viral Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन] : उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में थाना लोधा क्षेत्र के जतनपुर चिकावटी में रविवार को जन्मदिन की पार्टी में कई राउंड हर्ष फायङ्क्षरग करना दो दोस्तों को भारी पड़ गया। पुलिस ने उन्हें तमंचा व कारतूस समेत देर रात में ही गिरफ्तार कर लिया। हर्ष फायङ्क्षरग की यह वीडियो वायरल हो गई। एसएसपी ने पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए लोधा पुलिस को आरोपितों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे।  

loksabha election banner

जन्मदिन की खुशी

एएसपी गभाना शुभम पटेल ने बताया कि लोधा के गांव जतनपुर चिकावटी निवासी अर्जुन सिंह के बेटे आकाश प्रताप सिंह का जन्मदिन था। जन्मदिन की खुशी में आकाश व उसके दोस्त सनी पुत्र लक्ष्मण सिंह ने घर के बाहर खड़े होकर तमंचे से कई राउंड फायङ्क्षरग कर दी। फायङ्क्षरग से कई राहगीर बाल-बाल बच गए, जबकि इलाके में फायङ्क्षरग होने से सनसनी फैल गई। फायङ्क्षरग का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पाया कि वीडियो में कुछ लोग फायङ्क्षरग करते हुए दिखाई पड़ रहे थे और गोलियों की आवाज भी आ रहीं थी।

आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

एएसपी श्री पटेल ने बताया कि मामले में फायङ्क्षरग करने वाले आकाश प्रताप सिंह व उसके दोस्त सनी को एक-एक तमंचा व कारतूस समेत गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एसआई मनीष कुमार ने जानलेवा हमला व आम्र्स एक्ट का मुकदमा दर्ज कराया है।

 बाइक की टक्कर से  मोपेड सवार की मौत

अलीगढ़ : हरदुआगंज क्षेत्र में जलाली मोड़ पर रविवार को बाइक की टक्कर से ढाबे पर काम करने वाले मोपेड सवार की मौत हो गई। मूलरूप से आगरा के थाना एत्मादपुर क्षेत्र के गांव हसन जहानपुर निवासी 50 वर्षीय मिहीलाल कई साल से गांधीपार्क क्षेत्र की धनीपुर ब्लॉक कॉलोनी में रहकर ढाबे पर मजदूरी करते थे। रविवार को किसी काम से मोपेड पर वे कस्बा जलाली गए थे। लौटते समय जलाली मोड़ पर मोपेड में बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में मिहीलाल व बाइक सवार अशोक कुमार निवासी बहादुरगढ़ी अकराबाद घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज भिजवाया, जहां मिहीलाल ने दम तोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.