Move to Jagran APP

हापुड़ के युवक ने अलीगढ़ में ट्रेन से कटकर दी जान Aligarh News

दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक पर सीमा रेलवे क्रॉङ्क्षसग के पास मंगलवार सुबह हापुड़ के युवक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। देर शाम स्वजन भी आ गए।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 10:38 PM (IST)Updated: Wed, 12 Aug 2020 08:11 AM (IST)
हापुड़ के युवक ने अलीगढ़ में ट्रेन से कटकर दी जान Aligarh News
हापुड़ के युवक ने अलीगढ़ में ट्रेन से कटकर दी जान Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]: दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक पर सीमा रेलवे क्रॉङ्क्षसग के पास मंगलवार सुबह हापुड़ के युवक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। देर शाम स्वजन भी आ गए। इंस्पेक्टर जीआरपी यशपाल सिंह ने बताया कि दिल्ली जा रही गोमती एक्सप्रेस के सामने कूदकर युवक के खुदकुशी करने की खबर पर पहुंची पुलिस को जेब से मोबाइल फोन मिला। 

loksabha election banner

अलीगढ़ कैसे पहुंचा युवक

मोबाइल पर हुई बातचीत के आधार पर युवक की पहचान हापुड़ के कोतवाली क्षेत्र की सेवा समिति कॉलोनी निवासी 25 वर्षीय आकाश के रूप में हुई। इंस्पेक्टर, भाई राहुल ने बताया कि चार भाइयों में दूसरे नंबर का आकाश गाड़ी धुलाई सेंटर पर काम करता था। 16 जून को ही गढ़मुक्तेश्वर निवासी काजल से शादी हुई थी। आकाश सोमवार को घर से काम पर जाने की कहकर निकला था। अलीगढ़ कैसे पहुंचा? खुदकुशी क्यों की? इसको लेकर स्वजन कुछ भी नहीं बता पा रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.