Move to Jagran APP

पुलिस गंभीर होती तो बच जाती उसके पति की जान Aligarh News

भाई द्वारा की गई हत्‍या के मामले में मृतक जीतू की पत्नी सोनम देवी व वृद्ध हरप्यारी देवी मां ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 09:42 PM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 09:42 PM (IST)
पुलिस गंभीर होती तो बच जाती उसके पति की जान Aligarh News
पुलिस गंभीर होती तो बच जाती उसके पति की जान Aligarh News

अलीगढ़ जेएनएन। भाई द्वारा की गई हत्‍या के मामले में मृतक जीतू की पत्नी सोनम देवी व वृद्ध हरप्यारी देवी मां ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। गर्भवती पत्नी जलाली पुलिस चौकी शिकायत करने पहुंची थी, लेकिन पहली बार पुलिस ने टरका दिया, तथा दुबारा में 112 पर फोन करने की कह कर भगा दिया। जबकि महिला आधा घंटे तक गुहार लगाती रही। इसके एक घंटे बाद ही झगड़ा खूनी संघर्ष में बदल गया और जीतू की जान चली गयी।

prime article banner

यह है मामला

जलाली में गुरुवार शाम को मकान के विवाद में एक भाई ने छोटे भाई की चाकू से हमला कर हत्या कर दी। चाकूबाजी में बड़ा भाई भी घायल हो गया, जो अस्पताल में भर्ती है। जलाली में सुभाष पार्क के निकट मोहल्ला नसीर निवासी रामसनई के दो बेटे हैं। इनमें 33 वर्षीय जीतू व 45 वर्षीय ओमप्रकाश अलग-अलग मकान में परिवार के साथ रहते हैं। दोनों को सरकारी आवास मिले हुए हैं। एक गलीनुमा रास्ता है, जहां से दोनों परिवारों को निकलना होता है। इसे लेकर अक्सर दोनों में झगड़ा होता है। गुरुवार को भी इसे लेकर झगड़ा हुआ।

जीतू पर चाकू से हमला कर दिया

जीतू की पत्नी का आरोप है कि बड़े भाई ओमप्रकाश नशे में आया और गालीगलौज करने लगा। यह बात जीतू को बर्दाश्त नहीं हुई तो दोनों में मारपीट होने लगी। तब मामला शांत हो गया। शाम करीब छह बजे फिर से ओमप्रकाश आया और गालीगलौज की। इस बार जीतू पर चाकू से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि जीतू ने भी चाकू से वार किए। जीतू के पेट में चाकू लगने से काफी खून बह गया। ओमप्रकाश के कंधे पर चाकू लगा। पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां जीतू को मृत घोषित कर दिया गया। ओमप्रकाश की स्थिति गम्भीर बनी हुई है। जीतू की पत्नी गर्भवती है। उस पर छह साल का बेटा आदित्य व चार साल की बेटी पायल है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.