Move to Jagran APP

एक साल में भी जीआरपी नहीं कर पाई उपद्रवियों की पहचान

- पिछले वर्ष जनवरी में छात्रों ने रेलवे ट्रैक पर किया था एएमयू छात्रों ने प्रदर्शन - एक वष

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Jan 2018 01:49 AM (IST)Updated: Wed, 17 Jan 2018 01:49 AM (IST)
एक साल में भी जीआरपी नहीं कर पाई उपद्रवियों की पहचान
एक साल में भी जीआरपी नहीं कर पाई उपद्रवियों की पहचान

अलीगढ़ : उपद्रवियों ने 2017 में दो बार रेलवे स्टेशन पर प्रदर्शन कर रेल संचालन प्रभावित करने की कोशिश की थी। पिछले साल जनवरी में 650 व दूसरे मामले में सितंबर में करीब 250 अज्ञात उपद्रवियों के खिलाफ शांतिभंग के आरोप में जीआरपी थाने ने मामला दर्ज हुआ। एक साल बीत जाने के बाद भी पुलिस प्रदर्शनकारियों की पहचान तक नहीं कर पाई है।

loksabha election banner

नवंबर में 15 छात्रों को चिह्नित तो किया गया, लेकिन गिरफ्तार एक भी नहीं हुआ। जनवरी-2017 में एएमयू छात्रों ने जेएनयू के लापता छात्र नजीब की बरामदगी को तीन नंबर रेल लाइन पर कई घंटे प्रदर्शन किया। सितंबर में भी ट्रेन में मारपीट के मामले में काफी संख्या में हॉस्टल से स्टेशन पर छात्र एकत्रित हो गए और जमकर प्रदर्शन किया। इन दोनों ही मामलों में जीआरपी ने मामला दर्ज किया था।

एसपी रेलवे आगरा नितिन तिवारी का कहना है कि जांच अधिकारी छुट्टी पर जाने के कारण देरी हुई है। शीघ्र ही उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई होगी। इंस्पेक्टर जीआरपी यशपाल सिंह ने बताया कि उपद्रवियों की पहचान के लिए फोटो मिलान हो रहे हैं, जबकि दूसरे मामले में उपद्रवियों के फोटो साफ नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.