Move to Jagran APP

प्रेमी का फोटो लेकर घूम रही प्रेेमिका, ऑनलाइन गेम के दौरान हो गया प्यार Aligarh news

युवक ने कोर्ट मैरिज के नाम पर कागजात बनवाने के नाम पर दो बार में 55 हजार रुपये ले लिए। इसके बाद भी वह प्यार की खातिर उसे रुपये देती रही।

By Parul RawatEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 12:41 PM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 04:16 PM (IST)
प्रेमी का फोटो लेकर घूम रही प्रेेमिका, ऑनलाइन गेम के दौरान हो गया प्यार Aligarh news
प्रेमी का फोटो लेकर घूम रही प्रेेमिका, ऑनलाइन गेम के दौरान हो गया प्यार Aligarh news

अलीगढ़, जेएनएन। हाथ में एक युवक का फोटो लेकर एक युवती पिछले चार दिन से भूखी.प्यासी क्षेत्र में इधर.उधर घूमकर बस यही पूछ रही है कि आपने इन्हें कहीं देखा है। किसी तरह रविवार को युवती को युवक के घर का पता मिल गया । युवती घर पहुंची तो युवक गायब मिला। पुलिस युवती को थाने ले आई, जहां वह प्रेमी के साथ ही जाने की जिद पर अड़ी हुई है ।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के एक गांव का युवक नोएडा में दवा कंपनी में काम करता है। बुलंदशहर के एक गांव की युवती भी गाजियाबाद के एक निजी स्कूल में शिक्षिका है। युवती ने बताया कि खाली समय में वह मोबाइल पर हेगो ऑनलाइन गेम खेलती थी। इसी दौरान उसकी युवक से दोस्ती हो गई। जून 2019 में दोनों की आमने-सामने मुलाकात हुई और फिर घंटों मोबाइल पर बातें होने लगी। इस तरह दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा।

कोर्ट मैरिज के नाम पर ले लिए 55 हजार

युवती ने बताया कि युवक ने कोर्ट मैरिज के नाम पर कागजात बनवाने के नाम पर दो बार में 55 हजार रुपये ले लिए। इसके बाद भी वह प्यार की खातिर उसे रुपये देती रही। लॉकडाउन के दौरान युवक बिना बता, चुपके से गांव चला आया। कई बार फोन पर संपर्क किया तो युवक ने टाल मटोल करते हुए वापस नोएडा आने में असमर्थता जता दी। अब युवक फोन पर भी बात नहीं कर रहा है । युवती प्रेमी युवक की तलाश में भटक रही थी। हाथ में फोटो लेकर हर किसी से बस यही पूछती घूम रही थी कि आपने इन्हें कहीं देखा है। एक दुकानदार ने रविवार को युवक को पहचानते हुए उसके गांव का पता बता दिया। युवती गांव पहुंच गई। ग्रामीणों ने उसे खूब समझाया लेकिन वह प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ गई। इलाका पुलिस युवती को गांव से थाने ले आयी। एसओ लोधा रामवकील ने बताया कि युवती प्रेमी के पास जाने की जिद पर अड़ी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.