Move to Jagran APP

अलीगढ़ में युवती ने फंदा लगाया, घरवालों ने पांच घंटे नहीं उठाने दिया शव

कस्बा पिलखना के मोहल्ला कोठियान में शनिवार को दोपहर में करीब 11.30 बजे एक युवती ने फंदा लगाकर जान दे दी।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 08:56 AM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 08:17 PM (IST)
अलीगढ़ में युवती ने फंदा लगाया, घरवालों ने पांच घंटे नहीं उठाने दिया शव
अलीगढ़ में युवती ने फंदा लगाया, घरवालों ने पांच घंटे नहीं उठाने दिया शव

अलीगढ़ (जेएनएन) : कस्बा पिलखना के मोहल्ला कोठियान में शनिवार को दोपहर में करीब 11.30 बजे एक युवती ने फंदा लगाकर जान दे दी। इधर, युवती की हत्या की सूचना मिली तो पुलिस ने पहुंचकर शव कब्जे में लेना चाहा तो परिजनों ने हंगामा कर दिया। पिलखना में बवाल की आशंका पर छह थानों का पुलिस फोर्स पहुंच गया। परिजनों व पुलिस में नोकझोंक भी हुई।  नगर पंचायत कौडिय़ागंज के चेयरमैन इरफान खां पहलवान तथा पुलिस अधिकारियों के समझाने पर करीब पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस शव को बमुश्किल अलीगढ़ भिजवा सकी।

loksabha election banner

चुपचाप कर रहे थे अंतिम संस्‍कार की तैयारी

परिजन युवती को बीमार बता रहे थे।  मौके के हालात आत्महत्या की गवाही दे रहे थे।कस्बा पिलखना के मोहल्ला कोठियान  निवासी स्वर्गीय जान मोहम्मद की नौ संतान हैं, जिनमें आठ बेटे हैं। सातंवे नंबर की एक बेटी जरीना परिवार की लाडली थी। सभासद बली मोहम्मद की भतीजी  जरीना (18) ने शनिवार को दोपहर में अपने घर के कमरे की छत में लगे कुंदे से चुनरी का फंदा लगा लिया। घटना के समय सभी भाई काम धंधे पर गए हुए थे। केवल महिलाएं घर पर थीं। काफी देर तक जरीना दिखाई नहीं दी तब भाभी ने कमरे में देखा तो वह छत से चुनरी के सहारे लटकी थी। यह देख चीख निकल गई। बहन की मौत की जानकारी पर सभी भाई घर आ गए। परिजनों में कोहराम मच गया। उसके अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगे। तभी कस्बा के किसी व्यक्ति ने पुलिस को जरीना की हत्या की खबर दे दी। थाना प्रभारी सुनील कुमार मय पुलिस फोर्स पिलखना पहुंच गए। पोस्टमार्टम की बात सुन परिवार के लोग भड़क गए और पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया। इसको लेकर पुलिस व परिवार के लोगों के बीच जमकर नोकझोंक हुई मौके पर सैकड़ों लोग इक_ा हो गए और पुलिस का विरोध करने लगे। थाना प्रभारी ने उच्चाधिकारियों को अवगत कराया, जिस पर गंगीरी, छर्रा, बरला, विजयगढ़, हरदुआगंज आदि थानों का फोर्स पहुंच गया। कस्बा कौडिय़ागंज के चेयरमैन इरफान खां पहलवान भी पहुंच गए। उन्होंने पुलिस के साथ परिवार के लोगों से बातचीत की और उन्हें समझाबुझाकर शव को पुलिस को सौंपा। थाना प्रभारी ने बताया है कि आत्महत्या की सूचना मिली थी। जरीना की मौत का सही कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पीएम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.