जासं, अलीगढ़ : एडीजे प्रथम शाहिद रजा की कोर्ट ने क्वार्सी क्षेत्र में लूट व ज्वेलर्स की पत्नी कंचन की हत्या के मामले में आरोपित बेटे के दोस्त तनुज चौधरी की जमानत याचिका खारिज कर दी है। एडीजीसी अमर सिंह तोमर ने बताया कि क्वार्सी थाना क्षेत्र के सरोज नगर गली नंबर दो निवासी कुलदीप वर्मा के घर में 19 फरवरी को दिनदहाड़े लूट हुई थी। बदमाशों ने उनकी पत्नी कंचन वर्मा की हत्या कर दी। पुलिस ने कंचन के बेटे योगेश, उसके दोस्त तनुज समेत चार आरोपितों को गिरफ्तार करके जेल भेजा था। इसी तरह पिसावा में 24 फरवरी को ज्वेलर्स अजय कुमार वर्मा से बैग लूटने वाले आरोपित बुलंदशहर के थाना जहांगीरपुर के नेकपुर निवासी कपिल कुमार, पालीमुकीमपुर क्षेत्र में अपहरण के मामले में आरोपित राहुल की जमानत अर्जी खारिज की गई है।

शराब के साथ पकड़ा गया

था, जमानत अर्जी खारिज

एडीजे प्रथम की कोर्ट में जहरीली शराब से लोगों की मौत के बाद पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपित की जमानत याचिका खारिज हुई है। एडीजीसी अमर सिंह तोमर ने बताया कि 30 जून को अकराबाद पुलिस ने मानई निवासी गंगा सिंह को गिरफ्तार किया था। इसके पास से मिलावटी शराब के 37 पौवे मिले थे। आरोपित ने जमानत के लिए प्रार्थना पत्र दायर किया था। वहीं एससी-एसटी एक्ट की विशेष अदालत ने क्वार्सी थाना क्षेत्र में जानलेवा हमले के आरोपित बरला के आलमपुर निवासी लाखन सिंह व मंजू की जमानत याचिका खारिज की है। इसी कोर्ट ने खैर में बिजली कर्मियों से मारपीट में मोहल्ला उपाध्याय निवासी राजकुमार व विमल वर्मा उर्फ बिन्नू की जमानत अर्जी खारिज हुई है।

पुलिसकर्मियों को ठगने वाले शातिर की अर्जी भी खारिज

पुलिसकर्मियों से ट्रेजरी अधिकारी बनकर ठगी करने वाले गिरोह के शातिर रूपकिशोर की जमानत याचिका सत्र न्यायालय ने खारिज कर दी है। अलीगढ़ की शिकायत प्रकोष्ठ के प्रभारी रहे सेवानिवृत्त रणवीर सिंह से सात लाख 30 हजार की आनलाइन ठगी हुई थी। पुलिस की जांच में पता चला कि ठगी के साढ़े पांच लाख रुपये गंगीरी थाना क्षेत्र के गांव हसोना जगमोहनपुर निवासी रूपकिशोर के खाते में ट्रांसफर हुए। पुलिस ने रूपकिशोर को गंगीरी से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

ट्रेन से दबोचे गए दो आरोपितों

की जमानत पर सुनवाई 28 को

ट्रेन में बच्चों के साथ मानव तस्करी के शक में पकड़े गए बिहार के कटिहार के सरलपुर बसरोई निवासी शंभू शर्मा व पूर्णिया जिले के नैनापुर आमोद निवासी निजाम की जमानत याचिका पर सुनवाई 28 जुलाई को सुनवाई होगी। गुरुवार को कोर्ट ने सुनवाई के दौरान आरोपितों की क्राइम हिस्ट्री तलब की है।