Move to Jagran APP

हाथरस की दो गर्भवती महिलाओं सहित चार पॉजिटिव, 299 रिपोर्ट निगेटिव Aligarh news

चारों मरीजों को मुरसान के एलवन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही 299 लोगों की कोविड 19 की रिपोर्ट निगेटिव आने पर अफसरों ने राहत की सांस ली।

By Parul RawatEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 06:33 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 06:33 PM (IST)
हाथरस की दो गर्भवती महिलाओं सहित चार पॉजिटिव, 299 रिपोर्ट निगेटिव Aligarh news
हाथरस की दो गर्भवती महिलाओं सहित चार पॉजिटिव, 299 रिपोर्ट निगेटिव Aligarh news

अलीगढ़, [जेएनएन]। हाथरस में गुरुवार को दो गर्भवती महिलाओं सहित चार लोगों की कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। चारों मरीजों को मुरसान के एलवन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही 299 लोगों की कोविड 19 की रिपोर्ट निगेटिव आने पर अफसरों ने राहत की सांस ली। एलवन हॉस्पिटल से सलेमपुर का युवक कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो गया। जिसे एंबुलेंस के जरिए घर भेज दिया गया।

loksabha election banner

दो गर्भवती महिलाओं सहित चार पॉजिटिव

जाटवपुरी, सहपऊ निवासी एक राशन विक्रेता के परिवार में 21 वर्षीय गर्भवती महिला ने 20 जुलाई को सीएचसी पर कोविड 19 की जांच के लिए सैंपल दिया था। जिसकी रिपोर्ट 22 जुलाई की देर शाम पॉजिटिव आई। सीएचसी प्रभारी डॉ प्रकाश मोहन ने बताया कि परिवार के 8 लोगों समेत कुल 40 लोगों के रैंडम सैंपल लिए हैं। इसके साथ ही 62 लोगों को होम क्वारंटाइन किया गया है। का कहना है। इसके साथ ही गांव लाखनू की गर्भवती महिला का पिछले दिनों कोविड 19 का सैंपल लिया गया था, उसकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। सासनी के नगला लच्छी निवासी 23 वर्षीय युवक और अग्रवाल मोहल्ला निवासी 70 वर्षीय वृद्ध की कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि होने से खलबली मच गई। चारों मरीजों को एलवन हॉस्पीटल मुरसान में भर्ती कराया गया है। इसके साथ परिवार के सदस्यों काे क्वारंटाइन कराया गया है।

299 रिपोर्ट आई निगेटिव

देश में कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा लगातार बना हुआ है। इसलिए लगातार कोविड 19 के सैंपल लिए जा रहे हैं। ताकि संक्रमित मिलने वाले लोगों का इलाज कराया जा सके। पिछले दिनों कोविड 19 की कराई गई सैंपल रिपोर्ट गुरूवार को स्वास्थ्य विभाग को प्राप्त हो गई। 299 रिपोर्ट निगेटिव आने पर अफसरों ने राहत की सांस ली। पिछले दिनों सलेमपुर के एक युवक को पॉजिटिव मिलने के बाद एल वन हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया था। अब युवक के कोरोना को मात दे दी। गुरुवार को एंबुलेंस के जरिए युवक को घर भेज दिया गया।

लॉकडाउन को लेकर किया जागरूक

कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे को कम करने के लिए सरकार ने शनिवार और रविवार को दुकानों को बंद रखने के निर्देश दे रखे हैं। गुरूवार को शहर कोतवाल जगदीश चंद्र ने शहर के प्रमुख बाजारों का भम्रण किया। इस दौरान शारीरिक दूरी का पालन करने के अलावा मास्क का प्रयोग करने की अपील लोगों से की। इसके साथ ही दुकानदारों को निर्देश दिए कि शनिवार को और रविवार को लॉकडाउन के चलते अपने-अपने प्रतिष्ठान बंद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.