Move to Jagran APP

Live Hathras Coronavirus News Update : बैंक कर्मी के परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश के जनपद हाथरस में बैंक कर्मी के परिवार के चार सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अलीगढ़ की बैंक में तैनात कर्मचारी की सात जून को कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आई थी।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 01:56 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 07:41 PM (IST)
Live Hathras Coronavirus News Update : बैंक कर्मी के परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव
Live Hathras Coronavirus News Update : बैंक कर्मी के परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव

हाथरस[जेएनएन]: उत्तर प्रदेश के जनपद हाथरस में बैंक कर्मी के परिवार के चार सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अलीगढ़ की बैंक में तैनात कर्मचारी की सात जून को कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आई थी। जिसके बाद परिवार के सदस्यों को क्वारंटाइन कराया गया था। मंगलवार माता-पिता के अलावा बहन व बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पिछले दिनों चारों सदस्यों के सैंपल लिए गए थे। परिवार के सदस्यों को मुरसान एल वन में हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है। परिवार के सदस्यों के पॉजिटिव निकलने की पुष्टि सीएमओ डॉ ब्रजेश राठौर ने कर दी है।

loksabha election banner

  ऐसे तो फैलता रहेगा संक्रमण

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए शासन-प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग द्वारा की जा रही कवायद को शहर के कारोबारियों ने पलीता लगाने मेें कोई कसर नहीं छोड़ रखी। हर रोज कोई न कोई कारोबारी संक्रमण की चपेट में आ रहा है, इससे साफ है कि उनके द्वारा कहीं न कहीं लापरवाही जरूर बरती जा रही है। खतरा कारोबारियों के परिवार को ही नहीं, बल्कि उनके संपर्क में आए अन्य कारोबारियों, परिचितों व ग्राहकों को भी है। जितने भी कारोबारियों की हिस्ट्री तलाशी गई, कोई न कोई लापरवाही जरूर सामने आई। अधिकारी भी इससे ङ्क्षचतित हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.