अलीगढ़, जेएनएन। कोरोना वायरस अपने दूसरे दौर में तेज रफ्तार पकड़ रहा है। देहात क्षेत्र में भी रोजाना नए मरीज निकल रहे हैं। पंचायत चुनाव के नामांकन की प्रक्रिया के बाद कस्बा छर्रा स्थित ब्लाक कार्यालय पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने करीब 56 कर्मचारियों की एंटीजन टेस्ट के लिए सैंपलिंग की है। इसमें दो कर्मचारी संक्रमित पाए गए। इससे अन्य कर्मियों में भी दहशत फैल गई।  

शारीरिक दूरी का नहीं हो रहा पालन

जिले में इस समय पंचायत चुनाव की प्रक्रिया चल रही है। खूब भीड़ जुट रही है। शारीरिक दूरी के नियम का उल्लंघन भी हो रहा है। पता चला है कि सोमवार को कलक्ट्रेट में नामांकन प्रक्रिया में जुटे कर्मियों की जांच की गई। इसमें तीन लोग संक्रमित निकलने की सूचना मिली। इसी तरह कस्बा छर्रा स्थित ब्लाक कार्यालय पर शनिवार और रविवार को पंचायत चुनाव की नामांकन प्रक्रिया संपन्न की गई। जिसमें भारी संख्या में लोगों ने पहुंचकर नामांकन हेतु पर्चा जमा किए हैं। इस दौरान लोगों ने कोविड-19 के बचाव के नियमों की काफी अनदेखी करते हुए हुजूम लगा रहा। तमाम लोगों ने मास्क नहीं लगाया हुआ था, वहीं शारीरिक दूरी के नियम की अनदेखी भी हुई। सोमवार को अलीगढ़ में तीन चुनाव कर्मियों के संक्रमित होने की खबर पर छर्रा सीएचसी की टीम ने खंड विकास कार्यालय पहुंचकर करीब 56 कर्मचारियों की एंटीजन व आरटीपीसीआर जांच हेतु सैंपल लिए। जिसमें एक कर्मचारी की रिपोर्ट पाजिटिव आई।  

कोतवाल भी संक्रमित 

सोमवार को स्वास्थ्य खराब होने पर गंगीरी कोतवाल भी जांच कराने सीएचसी पर पहुंचे। एंजीजन टेस्ट में वे संक्रमित पाए गए। बताया जा रहा है कि नामांकन प्रक्रिया के दौरान कोतवाल भी ब्लाक ही सुरक्षा व्यवस्था के लिए टीम के साथ मौजूद रहे। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप