Move to Jagran APP

खैर में मुठभेड़ में चार पशु तस्कर दबोचे, एक को गोली लगी Aligarh news

कोतवाली क्षेत्र के गोंडा रोड स्थित गांव बिलखोरा के पास सोमवार तड़के पुलिस की पशु तस्करों से मुठभेड़ हो गई। इसमें एक तस्कर को गोली लगी है जबकि उसके तीन अन्य साथियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 12:05 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 12:24 PM (IST)
खैर में मुठभेड़ में चार पशु तस्कर दबोचे, एक को गोली लगी Aligarh news
पैर में गोली लगने से घायल बदमाश मुन्ना खान निवासी नीवरी देहलीगेट ।

अलीगढ़, जेएनएन : कोतवाली क्षेत्र के गोंडा रोड स्थित गांव बिलखोरा के पास सोमवार तड़के पुलिस की पशु तस्करों से मुठभेड़ हो गई। इसमें एक तस्कर को गोली लगी है, जबकि उसके तीन अन्य साथियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

loksabha election banner

आरोपित के पैर में लगी गोली

एएसपी खैर विकास कुमार ने बताया कि कोतवाली पुलिस एसएसआई योगेंद्र सिंह धामा के नेतृत्व में गश्त पर थी। सुबह करीब चार बजे तभी गोंडा रोड पर बिलखोरा गांव के पास पुलिया के पास लोडर टेंपो सवार लोग पुलिस को देख कर वापस जाने लगे। शक होने पर पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस पार्टी पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। पुलिस ने घेराबंदी कर आवश्यक बल प्रयोग कर चार बदमाशों को दबोच लिया। जिसमें एक बदमाश मुन्ना खान निवासी नीवरी देहलीगेट पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पकड़े गए मुन्ना के साथियों में गुड्डू निवासी जलालपुर, बशीर निवासी नीवरी देहलीगेट, असरूद्दीन निवासी दीवा हमीदपुर पिसावा शामिल हैं। आरोपितों से एक-एक तमंचा, चार कारतूस, एक लोडर टेंपो व उसमें एक पड्डा समेत छुरा, रस्सा आदि कट्टी करने के उपकरण बरामद हुए हैं।

गोली मारने से भी नहीं हिचकते 

एएसपी विकास कुमार ने बताया कि पशु तस्कर बेहद शातिर अपराधी हैं और पशु चोरी, लूटपाट करने के दौरान जगार होने या पशु पालक के विरोध करने पर गोली चलाने से भी नहीं हिचकते थे। गिरोह का जिले में आतंक था और ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दे रहा था। पकड़े गए पशु तस्करों के अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.