Move to Jagran APP

पूर्व मंत्री बोले,अनुपूरक बजट में है समग्र विकास Aligarh News

पूर्व कैबिनेट मंत्री ठाकुर जयवीर सिंह ने कहा कि इस बजट में सभी श्रेणियों के समान विकास तथा सभी क्षेत्रों की तरक्की का प्रयास किया गया है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Thu, 25 Jul 2019 09:20 AM (IST)Updated: Thu, 25 Jul 2019 05:46 PM (IST)
पूर्व मंत्री बोले,अनुपूरक बजट में है समग्र विकास Aligarh News
पूर्व मंत्री बोले,अनुपूरक बजट में है समग्र विकास Aligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन)।  पूर्व कैबिनेट मंत्री ठाकुर जयवीर सिंह ने प्रदेश सरकार के अनुपूरक बजट की प्रशंसा की है। उन्होंने कहा कि इस बजट में सभी श्रेणियों के समान विकास तथा सभी क्षेत्रों की तरक्की का प्रयास किया गया है। आशा कार्यकत्री के मानदेय को बढ़ाए जाने की प्रशंसा की।

loksabha election banner

आशा कार्यकत्रियों को मिलेगा लाभ
पूर्व मंत्री जयवीर सिंह ने कहा मुख्यमंत्री योगी  आदित्यनाथ के इस निर्णय से आशा कार्यकत्रियों को काफी लाभ मिलेगा। पूरे प्रदेश को एक्सप्रेस-वे से जोडऩे की योजना से पूर्वी उत्तर प्रदेश एवं पश्चिमी उत्तर प्रदेश का आवागमन सुलभ जो जाएगा। काफी शहरों की  की दूरियां भी कम हो जाएंगी। गरीबों, मजदूरों, मजलूमों एवं किसानों का विशेष ख्याल रखा है। उनके सर्वांगीण विकास के लिए माननीय सीएम ने सर्वाधिक ध्यान दिया है, जिससे निश्चित ही उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बनेगा।

बजट की हो रही सराहना
पूर्व मंत्री जयवीर सिंह ने कहा है कि प्रदेश सरकार का बजट जनहित को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। इसका लाभ जनता को आवश्यक रूप से मिलेगा। भाजपा की जनहित की योजनाओं के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विश्वभर में डंका बज रहा है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.