Move to Jagran APP

नए कप्तान का वर्क कल्चर बदलने पर फोकस, पुराने ढर्रे पर न चलें पुलिसकर्मी Aligarh news

जिले में आए नए कप्तान कलानिधि नैथानी ने एक सप्ताह ने अंदर ही ताबड़तोड़ कार्रवाइयां की हैं। चार पुलिसकर्मियों को लाइनहाजिर कर दिया जबकि तीन नए अभियान चला दिए हैं। एसएसपी ने कहा है कि पुलिस का वर्क कल्चर बदलने पर फोकस है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Sun, 04 Apr 2021 01:38 PM (IST)Updated: Sun, 04 Apr 2021 01:45 PM (IST)
नए कप्तान का वर्क कल्चर बदलने पर फोकस, पुराने ढर्रे पर न चलें पुलिसकर्मी Aligarh news
जिले में आए नए कप्तान कलानिधि नैथानी ने एक सप्ताह ने अंदर ही ताबड़तोड़ कार्रवाइयां की हैं।

अलीगढ़, जेएनएन : जिले में आए नए कप्तान कलानिधि नैथानी ने एक सप्ताह ने अंदर ही ताबड़तोड़ कार्रवाइयां की हैं। चार पुलिसकर्मियों को लाइनहाजिर कर दिया, जबकि तीन नए अभियान चला दिए हैं। एसएसपी ने कहा है कि पुलिस का वर्क कल्चर बदलने पर फोकस है। पुलिसकर्मी पुराने ढर्रे पर न चलें। सिर्फ काम पर ध्यान दें। किसी भी स्तर पर चूक बर्दाश्त नहीं की जाएगी, सीधे कार्रवाई होगी। 

loksabha election banner

एसएसपी ने पहले दिन ही थानेदारों के कस दिए पेंच

दरअसल, आइपीएस मुनिराज का आगरा स्थानांतरण होने के बाद गाजियाबाद में एसएसपी रहे कलानिधि नैथानी को अलीगढ़ में एसएसपी बनाकर भेजा गया है। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पहले दिन ही सभी थानेदारों की बैठक लेकर पेंच कस दिए। स्पष्ट कहा कि लापरवाही मिलने पर कार्रवाई होना निश्चित है। एसएसपी ने सबसे पहले होली को सकुशल संपन्न कराने पर फोकस किया। इसके लिए थानों के अलावा विशेष टीम भी तैनात की गईं। इसीलिए इस बार होली पर कहीं कोई हंगामा नहीं हुआ। इसके बाद आपरेशन आवारा चलाया, जिससे सड़क पर शराब पीने वालों पर कार्रवाई की गई। अगले ही दिन ला एंड आर्डर स्कीम लागू कर दी। इसके तहत जिले में कहीं भी हंगामे की सूचना पर टीम को अधिकारियों के आदेश का इंतजार किए बिना दौड़ना होगा। इसके बाद आपरेशन निहत्था शुरू किया गया है। इसमें उन लोगों पर कार्रवाई होगी, जो आपराधिक इतिहास होने के बावजूद लाइसेंसी हथियार रख रहे हैं। एसएसपी कलानिधि नैथानी कहते हैं कि पुलिस का वर्क कल्चर बदलने पर फोकस है। इसके लिए समय-समय पर थानों का भ्रमण किया जा रहा है। थानेदारों को निर्देश दिए जा रहे हैं कि अपनी पूरी टीम को सकारात्मक ढंग से काम करने का पाठ पढ़ाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.