Move to Jagran APP

पहले की पत्नी की हत्या, फिर खुद फंदे पर झूल गया, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल Aligarh News

एक युवक ने देर रात अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। शव का फोटो ससुरालीजनों को वाट्सएप पर भेजने के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर वारदात की जानकारी दे दी।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 12:38 PM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 12:38 PM (IST)
पहले की पत्नी की हत्या, फिर खुद फंदे पर झूल गया,  सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल Aligarh News
पहले की पत्नी की हत्या, फिर खुद फंदे पर झूल गया, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल Aligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन)। थाना देहली गेट क्षेत्र की कैलाश गली में एक युवक ने देर रात अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। शव का फोटो ससुरालीजनों को वाट्सएप पर भेजने के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर वारदात की जानकारी दे दी। फिर खुद फंदे पर झूल गया। सुबह कमरे का दरवाजा तोड़कर दोनों के शव निकाले गए। शादी के एक साल बाद ही हुई इस घटना के पीछे घरेलू कलह बताया जा रही है।

loksabha election banner

एक साल पहले हुआ था विवाह

कैलाश गली के इंद्रजीत जाटव उर्फ भोला शंकर के तीन बेटे हैं। दूसरे नंबर का बेटा रमेश कुमार (28) किलाटगंज स्थित फैक्ट्री में पॉवर मशीन पर काम करता था। रमेश की 2018 में जवां क्षेत्र के अमरौली निवासी बाबूलाल की बेटी रचना (23) से शादी हुई थी। इन पर कोई संतान नहीं थी। शादी के बाद से ही दंपती के बीच विवाद रहता था। सोमवार की रात भी दोनों में विवाद हो गया। इस दौरान रमेश ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। सोशल मीडिया पर वायरल किए गए वीडियो में रमेश ने पत्नी के चरित्र पर सवाल उठाया। उसकी बड़ी बहन व सास की वजह से यह कदम उठाने और हत्या व खुदकशी के लिए किसी को जिम्मेदार न मानने की बात कही है। इसकी जानकारी घर के दूसरे कमरे में सो रहे पिता व मां को सुबह रमेश के ससुरालीजनों के आने पर हुई। कमरे में रचना का शव बेड पर व रमेश का शव पंखे पर दुपट्टे से फंदे पर लटका हुआ था।

नहीं दी है तहरीर

इंस्पेक्टर इंद्रेशपाल सिंह ने बताया कि परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रचना की गला दबाकर हत्या करने व रमेश के खुदकशी कर लेने की पुष्टि हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.