Move to Jagran APP

ट्रेनों में पहले धमकाता था, फिर लूट लेता था यह बदमाश, लखनऊ, कानपुर में दर्ज हैं मुकदमे Aligarh News

ट्रेनों में यात्रियों से लूटपाट व चोरी करने के आरोप में जीआरपी ने एक शातिर को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। ऊंचाहार एक्सप्रेस में हुई लूटपाट व मारपीट के मामले में भी वांछित चल रहा था।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Tue, 31 Dec 2019 10:31 AM (IST)Updated: Tue, 31 Dec 2019 10:31 AM (IST)
ट्रेनों में पहले धमकाता था, फिर लूट लेता था यह बदमाश, लखनऊ, कानपुर में दर्ज हैं मुकदमे Aligarh News
ट्रेनों में पहले धमकाता था, फिर लूट लेता था यह बदमाश, लखनऊ, कानपुर में दर्ज हैं मुकदमे Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]। ट्रेनों में यात्रियों से लूटपाट व चोरी करने के आरोप में जीआरपी ने एक शातिर को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। आरोपित पिछले दिनों ऊंचाहार एक्सप्रेस में हुई लूटपाट व मारपीट के मामले में भी वांछित चल रहा था।

loksabha election banner

ऐसे दबोचा लुटेरा

जीआरपी इंसपेक्टर यशपाल सिंह ने बताया कि नौ दिसंबर की रात ऊंचाहार एक्सप्रेस में अलीगढ़ से खुर्जा के मध्य फंटूस कुमार निवासी लखीसराय  बिहार व उनके साथी के साथ मारपीट व लूटपाट की गई थी। इस मामले में दो आरोपितों को पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेजा चुका है। इसी मामले में सोमवार को खुर्जा चौकी इंचार्ज रजनीश कुमार की टीम ने मालगोदाम के पास से एक आरोपित राजेश उर्फ राजू गुप्ता निवासी गली सरस्वती शारदा विद्या मंदिर, कस्बा झीझक, थाना मंगलपुर, कानपुर देहात को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

चेकिंग के नाम पर धमकाता था लुटेरा

आरोपित के पास से लूटी गई रकम के सात हजार रुपये मिले हैं। आरोपित ट्रेनों के स्लीपर कोच व सामान्य कोच में यात्रा कर रहे मुसाफिरों से पहले चेकिंग के नाम पर धमकाते थे। फिर तलाशी के नाम पर जेब से नकदी, मोबाइल, पर्स आदि चोरी व लूटकर अगले स्टेशन या ट्रेन के धीमे होने पर उतर जाते थे। आरोपित बेहद शातिर किस्म का अपराधी है और उसके खिलाफ अलीगढ़, फीरोजाबाद, कानपुर सेंट्रल, लखनऊ जीआरपी समेत कई थानों में आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.