Move to Jagran APP

Murder in Hathras : हाथरस में दो भाइयों पर फायरिंग,एक की मौत, ग्रामीणों में दहशत

उत्‍तर प्रदेश केे जनपद हाथरस के हसायन कोतवाली क्षेत्र के गांव सीधामई मेें गुरुवार देर शाम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 11:20 PM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 07:20 AM (IST)
Murder in Hathras : हाथरस में दो भाइयों पर फायरिंग,एक की मौत, ग्रामीणों में दहशत
Murder in Hathras : हाथरस में दो भाइयों पर फायरिंग,एक की मौत, ग्रामीणों में दहशत

हाथरस जेएनएन : उत्‍तर प्रदेश केे जनपद हाथरस के हसायन कोतवाली क्षेत्र के गांव सीधामई मेें गुरुवार देर शाम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बचाने आए उसके भाई पर भी फायर किया तो गोली उसकी बांह में लगी। घायल भाई को सीएचसी हसायन से हाथरस रेफर कर दिया गया है। फायङ्क्षरग की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। घटना के बाद गांव में तनाव है। 

loksabha election banner

हमलावरों ने ऐसे बनाया निशाना

सीधामई निवासी धर्मपाल ङ्क्षसह खेतीबाड़ी करते हैं। उनके दोनों बेटे 24 वर्षीय राहुल और 22 वर्षीय उमेश मेहनत मजदूरी करते हैं। दोनों की शादी हो चुकी है। गुरुवार शाम को गांव के ही कुछ युवक राहुल को बुलाकर अपने साथ ले गए। सभी लोग गांव से करीब पौन किलोमीटर दूर स्कूल के पीछे बने नलकूप की कोठरी पर पहुंचे। वहां किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। उक्त युवकों में से एक ने राहुल की कनपटी पर तमंचा लगाकर गोली चला दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसकी सूचना जब मृतक के परिवारीजनों को हुई तो छोटा भाई उमेश और परिवार के अन्य लोग घटनास्थल की तरफ भागेे। इसी बीच हमलावरों ने रास्ते में उमेश पर भी फायर कर दिया। गोली उसकी बाईं बाह में लगी। फायङ्क्षरग कर हमलावर युवक भाग गए। 

गोलीकांड से गांव में दहशत

फायङ्क्षरग की आवाज सुनकर गांव के अन्य लोग भी आ गए। गोलीकांड को देख परिवारीजनों की चीख निकल गई। एएसपी प्रकाश कुमार, सीओ सुरेंद्र कुमार, एसएचओ मृदुल कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की। बताया जा रहा है गोली चलाने वाला युवक राहुल और उमेश के परिवार से किसी बात पर रंजिश मानता था, इसी के आवेश में उसने गोली मारी है। घटना के बाद से हमलावर फरार हैं, पुलिस उनकी तलाश कर रही है। घटनास्थल पर शराब के पौवा भी मिले हैं, जिससे यह लग रहा है कि सभी ने वहां बैठकर शराब पी है। परिवारीजनों ने तीन लड़कों के नाम पुलिस को बताए हैं, मगर देर रात तक तहरीर नहीं दी थी। एएसपी प्रकाश कुमार का कहना है रंजिशन हत्या की बात सामने आ रही है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.