Move to Jagran APP

शॉर्ट सर्किट से कार में लगी आग, बाल-बाल बचे भरतपुर के लोग Aligarh News

भरतपुर से परिजनों के साथ रिश्तेदारी में अलीगढ़ घूमने आए नायब तहसीलदार का परिवार हादसे में बाल-बाल बच गया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sun, 06 Oct 2019 03:08 PM (IST)Updated: Sun, 06 Oct 2019 03:08 PM (IST)
शॉर्ट सर्किट से कार में लगी आग, बाल-बाल बचे भरतपुर के लोग Aligarh News
शॉर्ट सर्किट से कार में लगी आग, बाल-बाल बचे भरतपुर के लोग Aligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन)। राजस्थान के भरतपुर से परिजनों के साथ रिश्तेदारी में अलीगढ़ घूमने आए नायब तहसीलदार का परिवार हादसे में बाल-बाल बच गया। जिस नैनो कार में वे सवार थे, उसमें यहां सराय सुल्तानी के पास आग लग गई। कार के दरवाजे भी नहीं खुले।  कार सवारों को शीशे तोड़कर निकाला जा सका।

prime article banner

ऐसे हुई घटना

भरतपुर जिले के बड़ाना निवासी आशीष सारस्वत भरतपुर में ही नायब तहसीलदार हैं। आशीष सारस्वत पत्नी रेनू व बेटे काव्य के साथ बन्नादेवी क्षेत्र की प्रतिभा कॉलोनी निवासी बहनोई एके सारस्वत के यहां घूमने आए थे। शनिवार शाम को बहनोई की कार लेकर सासनीगेट निवासी साढू विकास सारस्वत के घर गए। लौटते समय  सराय सुल्तानी पर कार बंद हो गई।

राहगीरों ने शीशे तोड़कर निकाले कार सवार

कार के पिछले हिस्से में शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई। राहगीरों ने कार के शीशे तोड़कर उसमें सवार नायब तहसीलदार व उनके परिजनों को निकाला। फिर पानी व मिट्टी फेंककर आग बुझाने का प्रयास किया। खबर पर दमकल आ गई और आग को बुझा लिया। नायब तहसीलदार का कहना है कि लोग मदद को आगे न आते तो परिवार के साथ अनहोनी हो सकती थी। नायब तहसीलदार ने लोगों की सराहना की और सभी को ध्यन्यवाद दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.