Move to Jagran APP

अलीगढ़ में पेट्रोल से भरे टैंकर में लगी आग, खलबली

जासं अलीगढ़ इगलास थाना क्षेत्र के गांव जारौठ के पास शनिवार रात पेट्रोल से भरे चलते टैंक

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Sep 2021 01:02 AM (IST)Updated: Sun, 19 Sep 2021 01:02 AM (IST)
अलीगढ़ में पेट्रोल से भरे टैंकर में लगी आग, खलबली
अलीगढ़ में पेट्रोल से भरे टैंकर में लगी आग, खलबली

जासं, अलीगढ़ : इगलास थाना क्षेत्र के गांव जारौठ के पास शनिवार रात पेट्रोल से भरे चलते टैंकर में आग लग गई। आग बेकाबू होती देख चालक टैंकर को छोड़कर भाग गया। जहां टैंकर खड़ा था, उसके पास ही पेट्रोल पंप भी था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस के हाथ-पांव भी फूल गए। तत्काल गांव के लोगों को घरों से बाहर निकालकर सुरक्षित किया गया। दोनों ओर से यातायात रोककर तीन दमकलों व थाना पुलिस ने आधा घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तब कहीं जाकर मौजूद लोगों और पुलिस ने राहत की सांस ली। आग लगने से टैंकर का केबिन पूरी तरह जल गया।

loksabha election banner

शनिवार रात पेट्रोल और डीजल से भरा टैंकर मथुरा से अलीगढ़ की ओर आ रहा था। इसमें चालक इगलास के गांव श्यौरा निवासी गुलाब सिंह व एक अन्य युवक था। करीब आठ बजे गांव जारौठ के पास टैंकर के केबिन में गियर बाक्स में स्पार्किंग होने से आग लग गई। चालक कुछ समझ पाता, इससे पहले ही आग तेज होती गई। चालक व दूसरा युवक टैंकर को खड़ा करके गांव की तरफ भाग गए। इससे 70-80 मीटर दूर ही पेट्रोल पंप था। यहां के एक कर्मचारी ने पुलिस को सूचना दी। इस पर इंस्पेक्टर इगलास रवींद्र कुमार दुबे दमकल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने दोनों ओर से ट्रैफिक को रुकवाया। गांव के लोगों को घरों से बाहर निकाला। इससे गांव में खलबली मच गई। 25 मिनट के अंदर ही मडराक व बन्नादेवी फायर स्टेशन की दो दमकलों के साथ सीएफओ विवेक कुमार भी आ गए। टीम ने अथक प्रयासों से आग पर काबू पा लिया। इसके बाद क्रेन की मदद से टैंकर को हटवाया गया। यातायात को सुचारू करने में करीब डेढ़ घंटे लग गए। इंस्पेक्टर ने बताया कि ट्रक का केबिन आग की चपेट में आया है। कोई जान-माल का नुकसान नहीं हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.