अलीगढ़ जेएनएन। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक महिला ने इतनी शातिर थी, उसने असलीयत छिपाने के लिए अपने पति को गला दबाकर मार डाला। लोगों को शक न हो इसलिए पूरा नाटक किया और आसपास के लोगों को गुमराह कर बताया कि पति की तबियत खराब हो गई है, इसलिए इलाज कराने ले जा रही है, लेकिन पुलिस ने पूछताछ कर महिला से सब कुछ सच उगलबा लिया

महिला ने इसलिए की पति की हत्या

गभाना थाना क्षेत्र के गांव गोकुलपुर में मजदूर रामकिशन की गला दबाकर की गई हत्या का पुलिस ने शनिवार दोपहर बाद राजफाश कर दिया। पुलिस का दावा है कि पत्नी रेखा ने अपने प्रेमी भीष्म के साथ मिलकर रामकिशन की गला दबाकर हत्या की थी । दोनों के बीच लंबे समय से अवैध प्रेम संबंध चले आ रहे थे। पति को इन संबंधों की भनक लग गई थी जिसके विरोध पर दोनों ने रामकिशन को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया।

महिला के थे अवैध संंबंध

इंस्पेक्टर गभाना संजय जायसवाल ने बताया कि मजदूर रामकिशन गांव के ही विजय प्रताप सिंह की हवेली में मजदूरी करता था। पत्नी रेखा के अवैध संबंध गांव के ही भीषम नामक युवक से थे। घटना वाली रात भी भीषम रेखा से मिलने के लिए हवेली में पहुंचा था।

पति ने देख लिया था कुछ ऐसा

 देर रात दोनों को प्रेमालाप करते हुए रामकिशन ने देख लिया था। विरोध पर रेखा और भीषम ने  मिलकर रामकिशन का गला दबा दिया और शव को कमरे से बाहर  लाकर फेंक दिया। फिर रेखा ने पति की तबीयत खराब हो जाने का ड्रामा किया आस-पड़ोस के लोग रामकिशन को लेकर कस्बा गभाना में निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने रामकिशन को मृत घोषित कर दिया था। परिजन इस मामले में चुप्पी साधे हुए थे पुलिस की विवेचना में पूरा घटनाक्रम प्रकाश में आया। पुलिस ने रेखा और भीषम से अलग-अलग पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल लिया। दोनों आरोपितों को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें जेल भेजा है।

Posted By: Sandeep Saxena

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस