Move to Jagran APP

किसान ने बैंक से निकाले एक लाख रुपये, खराब नोट बदलने के चक्‍कर में 90 हजार गवाएं, जानिए मामला Hathras News

हाथरस जागरण संवाददाता। सादाबाद में बैंक के अंदर एक साथ में सोमवार की शाम को एक किसान के थैले में रखे 90 हजार रुपए पार कर दिए किसान को जानकारी होने पर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई तत्काल बैंक मैनेजर को सूचना दी गई।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Mon, 04 Oct 2021 04:55 PM (IST)Updated: Mon, 04 Oct 2021 05:03 PM (IST)
किसान ने बैंक से निकाले एक लाख रुपये, खराब नोट बदलने के चक्‍कर में 90 हजार गवाएं, जानिए मामला  Hathras News
गांव बहादुरपुर का पीड़ित किसान भूप निवासी बनी सिंह पुत्र साहब सिंह ।

हाथरस, जागरण संवाददाता। हाथरस के  सादाबाद में बैंक के अंदर एक साथ में सोमवार की शाम को एक किसान के थैले में रखे 90 हजार रुपए पार कर दिए किसान को जानकारी होने पर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई तत्काल बैंक मैनेजर को सूचना दी गई। सूचना पुलिस को भी दी गई मौके पर पहुंची पुलिस तथा बैंक प्रबंधन द्वारा सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए, लेकिन शातिर सीसीटीवी में कैद ना हो सका।

loksabha election banner

बदमाश ने थैले में ब्‍लेड मारकर पार किए रुपये

क्षेत्र के गांव बहादुरपुर भूप निवासी बनी सिंह पुत्र साहब सिंह किसान है। सोमवार को करीब 3:30 बजे उसने हाथरस रोड स्थित केनरा बैंक में अपने खाते से कृषि कार्य हेतु एक लाख की रकम निकाली थी। जिसमें से 90 हजार उसने अपने हाथ में लगे थैले में रख लिए 10 हजार की गड्डी को गिनने पर उसमें एक नोट खराब पाए जाने पर उसे लाइन में लगकर बदलने की कोशिश कर रहा था। इसी बीच अज्ञात शातिर द्वारा किसान की नजर बचने पर उसके थैले में ब्लेड मारकर रखे हुए 90 हजार रुपए पार कर दिए।

थैला हल्‍का लगने पर हुआ शक तो पता चला

किसान को थैला हल्का लगने पर जब किसान ने थैले में रखे रुपए देखें तो वह दंग रह गया। उसके थैले में रखे रुपए गायब थे तथा थैला साइड से फटा हुआ पाया गया, जिसे देखकर पूरी तरह से लग रहा था कि शातिर द्वारा रुपए पार करने के लिए ब्लैड मारा गया है। किसान ने तत्काल इसकी जानकारी बैंक मैनेजर को दी, बैंक मैनेजर द्वारा पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे कस्बा इंचार्ज जोगिंद्र सिंह द्वारा किसान से पूछताछ करने के उपरांत बैंक के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया।लेकिन किसान साइड में होने के कारण शातिर सीसीटीवी में कैद ना हो सका। पीड़ित किसान द्वारा अज्ञात शातिर के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.