Move to Jagran APP

चेकिंग करने गई विद्युत विजिलेंस टीम पर हमला, गाड़ी की पंक्चर Aligarh news

आगरा व अलीगढ़ की विजिलेंस टीम को हाथरस शहर में चेकिंग करना भारी पड़ा । कोतवाली सदर क्षेत्र के नाई का नगला में चेकिंग का विरोध करते हुए लोगों ने चेकिंग टीम पर हमला बोल दिया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 12 Feb 2020 11:23 AM (IST)Updated: Wed, 12 Feb 2020 04:54 PM (IST)
चेकिंग करने गई विद्युत विजिलेंस टीम पर हमला, गाड़ी की पंक्चर Aligarh news
चेकिंग करने गई विद्युत विजिलेंस टीम पर हमला, गाड़ी की पंक्चर Aligarh news

हाथरस [जेएनएन]: आगरा व अलीगढ़ की विजिलेंस टीम को हाथरस शहर में चेकिंग करना भारी पड़ गया। कोतवाली सदर क्षेत्र के नाई का नगला में चेकिंग का विरोध करते हुए स्थानीय लोगों ने चेकिंग टीम पर हमला बोल दिया। मारपीट के साथ ही गाड़ी पंक्चर कर दी और एक अधिकारी का मोबाइल छीनकर तोड़ दिया। इससे चेङ्क्षकग कार्य रोकना पड़ा। दोबारा में पुलिस के सहयोग से चेङ्क्षकग की गई। मारपीट के साथ ही सरकारी कार्य में बाधा डालने की तहरीर अवर अभियंता ने कोतवाली सदर में दी है।

loksabha election banner

निरंतर हो रही छापेमारी

लाइनलॉस कम करने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। विजिलेंस आगरा और अलीगढ़ की टीम ओढ़पुरा स्थित बिजली कार्यालय पर पहुंची। विजिलेंस ने अपने साथ स्थानीय अधिकारियों व कर्मचारियों को लिया। शहर की मलिन बस्ती नाई का नगला में चेङ्क्षकग करने पहुंच गए। एक साथ बड़ी संख्या में कर्मचारियों व अधिकारियों को देखकर लोगों में खलबली मच गई।

सरकारी कार्य में बाधा डालने की तहरीर

लोगों का आरोप है कि बिजली टीम एक ऐसे घर में बिना पूछे प्रवेश कर गई, जहां युवती नहा रही थी। उसकी मां के शोर मचाने पर लोग एकत्रित हो गए और टीम का विरोध किया। विभागीय अधिकारियों व विजिलेंस के लोगों की एक नहीं सुनी। लोगो में आक्रोश बढ़ता देख टीम ने भी मोर्चा संभाला तो कर्मचारियों के साथ धक्का-मुक्की के साथ मारपीट की गई। मारपीट के साथ ही गाड़ी पंक्चर कर दी और एक अधिकारी का मोबाइल छीनकर तोड़ दिया। इससे चेङ्क्षकग कार्य रोकना पड़ा। दोबारा में पुलिस के सहयोग से चेङ्क्षकग की गई। मारपीट के साथ ही सरकारी कार्य में बाधा डालने की तहरीर अवर अभियंता ने कोतवाली सदर में दी है।

मारपीट में लाइनमैन घायल

एसडीओ प्रथम एसएन पांडेय व लाइनमैन विष्णु मारपीट में घायल हो गए। बिजली विभाग के अधिकारियों ने कोतवाली सदर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया। फिर पुलिस की मौजूदगी में चेङ्क्षकग हो सकी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.