अलीगढ़ [जेएनएन]: एटा सांसद राजवीर सिंह राजू भैया और उनके पुत्र चिकित्सा शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह भी कोरोना वायरस को देखते हुए मदद को आगे आए हैं। इन्होंने कहा कि पीएम के निर्देश पर पूरा देश लॉक डाउन का पालन कर रहा है। वह भी अपने घरों से नहीं निकल रहे हैं, पूरे नियमों का पालन कर रहे हैं। ऐसे में उनसे जो भी मदद हो सकती है, वो करने को तैयार हैं।

सांसद निधि से दिए एक करोड़

एटा सांसद राजवीर सिंह ने अपनी सांसद निधि से एक करोड़ रुपये और अपना एक महीने का वेतन देने की घोषणा की है। राजू भैया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है, उसमें उन्होंने कहा कि उनकी यह मांग स्वीकार की जाए। एटा सांसद ने कहा कि वैश्विक महामारी को देखते हुए हम सभी को मदद के लिए आगे आने की जरूरत है। इससे हम मिलकर लड़ सकते हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह घरों से एकदम न निकलें। घरों में भी दूरियां बनाए रखें।

विधायक निधि से दिए 25 लाख

चिकित्सा शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर विधायक निधि से 25 लाख रुपये और एक माह का वेतन देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि वह पूरी तरह से नियमों का पालन कर रहे हैं। पूरे जिले के लोगों को भी पालन करना चाहिए। कहा कि कोरोना को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने बहुत ही मार्मिक अपील की है, उसका यदि हम सब पालन करेंगे तो निश्चित विजय होगी।

खैर विधान सभा के विधायक ने दिए 10 लाख

खैर विधायक अनूप प्रधान ने कोरोना को लेकर स्वास्थ्य सेवाओं के लिए 10 लाख रुपये की धनराशि विधायक निधि से दी। उन्होंने कहा कि इस राशि से जिला प्रशासन सैनिटाइजर व मास्क आदि उपकरण खरीद कर सभी को वितरण कर सकता है। उन्होंने क्षेत्रवासियों को लॉक डाउन का पूरी तरह से पालन करने की अपील की। अनूप प्रधान अपनी विधायक निधि से 10 लाख रुपये का पत्र मुख्य विकास अधिकारी अलीगढ़ को भेजा है। 

Posted By: Sandeep Saxena

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस